पेपर लीक के बाद भरतपुर में एक और बड़ी मुसीबत, बंद हो सकती है इंटरनेट सेवाएं, अलर्ट पर पुलिस
Advertisement

पेपर लीक के बाद भरतपुर में एक और बड़ी मुसीबत, बंद हो सकती है इंटरनेट सेवाएं, अलर्ट पर पुलिस

Bharatpur News : भरतपुर में फिर मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बन्द हो सकती है. घाटमीका में चल रहे धरने व आसपास के गांवों में हो रहे प्रदर्शन और अफवाहों को रोकने के लिए प्रशासन इंटरनेट बन्द करने का कदम उठा सकता है.  रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव ने कहा कि जो सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करेंगे, उनके खिलाफ प्रिवेंटिव एक्शन लिया जाएगा.

पेपर लीक के बाद भरतपुर में एक और बड़ी मुसीबत, बंद हो सकती है इंटरनेट सेवाएं, अलर्ट पर पुलिस

Bharatpur News : हरियाणा के बाद अब भरतपुर के हरियाणा से सटे गोपालगढ़, पहाड़ी व कामां में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बन्द हो सकती है, घाटमीका में चल रहे धरने व आसपास के गांवों में हो रहे प्रदर्शन और अफवाहों को रोकने के लिए प्रशासन इंटरनेट बन्द करने का कदम उठा सकता है. हालांकि मेवात में इस प्रकरण को लेकर गांवों में चल रहे घटनाक्रम की जानकारी देने के लिए पहाड़ी तहसील के राशन डीलरों को पाबंद किया गया है, धरना देने वालों को पाबंद 107/16 में किया गया.

वहीं घाटमीका प्रकरण को लेकर, रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि घाटमीका के दो युवक नासिर व जुनैद के साथ जो घटित हुआ वह जघन्य अपराध है, पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है, जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त की में होंगे, लेकिन इस घटना को लेकर जो लोग सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करेंगे, उनके खिलाफ प्रिवेंटिव एक्शन लिया जाएगा. हरियाणा में चल रहे घटनाक्रम पर भरतपुर पुलिस की पैनी नजर है, बाहर से आकर लोग मेवात का माहौल बिगाड़े यह बर्दाश्त नहीं होगा. हमारी सभी पर नजर है. 

गौरतलब है कि इस मामले को लेकर शुरू से ही यह बात कही जा रही थी कि नासिर व जुनैद का कथित संगठन विशेष के लोगों ने अपहरण कर उनकी हत्या की और उनको जलाया गया . अब भरतपुर पुलिस के खुलासे के बाद इस बात पर मोहर लग गई है कि कैसे नासिर व जुनैद का अपहरण हुआ और फिर उनकी हत्या की गई.

ये भी पढ़ें.. 

Video Viral : बेटी की शादी में किरोड़ी-गोलमा ने लगाए ठुमके, लोग बोले- ये तो राधा-कृष्ण की जोड़ी है

वसुंधरा राजे ने बदली रणनीति! अब धुर विरोधियों के गढ़ में घुस कर करेंगी शक्ति प्रदर्शन

Trending news