भरतपुर: एक ही समुदाय के दो पक्षों में विवाद के बाद पथराव, 28 लोग पुलिस हिरासत में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1802654

भरतपुर: एक ही समुदाय के दो पक्षों में विवाद के बाद पथराव, 28 लोग पुलिस हिरासत में

भरतपुर न्यूज: शहर के मथुरागेट इलाके में मछली मोहल्ले में एक ही समुदाय के दो पक्षों में विवाद के बाद पथराव की स्थिति हो गई.पुलिस ने मामले में 28 लोगों को हिरासत में लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

भरतपुर: एक ही समुदाय के दो पक्षों में विवाद के बाद पथराव, 28 लोग पुलिस हिरासत में

Bharatpur: भरतपुर शहर के मछली मोहल्ले में आज रविवार को आपसी कहासुनी व छींटाकशी को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ. 

28 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया

मोहल्ले में अफरा तफरी का माहौल बन गया. सूचना पर पहुंची मथुरागेट थाना पुलिस ने स्थिति को संभाला. पुलिस क्यूआरटी टीम की मदद से 28 लोगों को मौके से हिरासत में लेकर थाने लाई है . जिनसे घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है.

दो पक्षों में कहासुनी के बाद पथराव

सीओ सिटी नगेन्द्र कुमार ने बताया है कि शहर के मछली मोहल्ले में आज एक ही समुदाय के दो पक्षों में कहासुनी के बाद पथराव हो गया. सूचना पर मथुरागेट एसएचओ रामनाथ गुर्जर ,चौबुर्जा चौकी प्रभारी मुकेश कुमार व क्यूआरटी टीम ने स्थिति को नियंत्रण कर 28 लोगों को हिरासत में लिया है. सीओ सिटी नगेन्द्र कुमार ने बताया है कि कल मोहर्रम के दिन ताजिये उठाने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई थी. 

भरतपुर पथराव में कोई भी घायल नहीं

कल हुई कहासुनी के बाद आज फिर से दोनों पक्षों में विवाद के बाद छींटाकशी व तू तू मैं मैं के बाद फिर से विवाद हो गया और कहासुनी हो गई. इसके बाद दोनों पक्षों में पथराव हो गया. दोनों तरफ से जमकर ईंट भाटे चले ,गनीमत यह रही कि कोई भी इसमें घायल नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है मौके पर अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ें- 

भाजपा सांसद दिया कुमारी ने कसा तंज, कहा- राहुल गांधी भी जानते हैं जो होना था वो हो चुका

दूसरी 'सीमा हैदर' बन गई राजस्थान की बहू, पति समेत 2 बच्चों को छोड़ पाकिस्तानी महबूब से मिलने पहुंची

Rajasthan Free Mobile Yojana: राजस्थान फ्री स्मार्ट फोन योजना की सूची में जांचे अपना नाम, जानिए स्मार्टफोन लेने की पूरी प्रक्रिया

Trending news