भरतपुर: 21 अप्रैल को सैनी समाज की नेशनल हाई वे जाम की चेतवनी, आंदोलन से पहले दो धड़ों में बंटा समाज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1659415

भरतपुर: 21 अप्रैल को सैनी समाज की नेशनल हाई वे जाम की चेतवनी, आंदोलन से पहले दो धड़ों में बंटा समाज

भरतपुर न्यूज: 21 अप्रैल को सैनी समाज की नेशनल हाई वे जाम की चेतवनी है. वहीं आंदोलन से पहले दो धड़ों में समाज बंटा हुआ नजर आ रहा है.कलेक्टर आलोक रंजन का कहना है कि आंदोलनकारी लोकतांत्रिक तरीके से सरकार से वार्ता करें.

भरतपुर: 21 अप्रैल को सैनी समाज की नेशनल हाई वे जाम की चेतवनी, आंदोलन से पहले दो धड़ों में बंटा समाज

Bharatpur: 21 अप्रैल को प्रस्तावित सैनी समाज के आंदोलन से जुड़े मामले को लेकर वैर उपखंड के हलैना थाने के गांव बेरी के पास हाइवे के नजदीक ,सैनी समाज के कुछ लोगों द्वारा टैंट लगाने का मामला में एसडीएम वैर ललित मीणा ने मौके पर पहुंच टेंट हटवाया.

जिस खेत में टेंट लगाया जा रहा था उस काश्तकार को पांबन्द किया गया. वैर -भुसावर,नदबई,उच्चैन इलाके में आंदोलन से जुड़े 500 से अधिक लोगों को पांबन्द किया गया.कलेक्टर आलोक रंजन का कहना है कि आंदोलनकारी लोकतांत्रिक तरीके से सरकार से वार्ता करें. वार्ता के सभी रास्ते खुले हैं.

वहीं आंदोलन को लेकर सैनी समाज की आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक मुरारी लाल सैनी और उप संयोजक वासुदेव कुशवाह का अलग अलग बयान वायरल हो रहा है. एक ऑड़ियो-वीडियो में मुरारी लाल सैनी, सैनी समाज के लोगों से हाइवे जाम के लिए तैयार रहने की मांग की बात कर रहे हैं.

साथ ही उपसंयोजक वासुदेव कुशवाह आरक्षण आंदोलन में शामिल नहीं होने की अपील कर रहे हैं. वासुदेव कुशवाहा कह रहे है कि कुछ लोग अपने राजनैतिक फायदे के लिये समाज को आगे रख राजनीति कर रहे हैं. सरकार ने व जिला प्रशासन से वार्ता चल रही है. इसके बाद यह साफ हो गया है कि सैनी समाज में आंदोलन पर दो फाड़ हैं.अरोंदा गांव के ग्रामीण पहले ही आंदोलन स्थल बदलने के लिये एसपी ,कलेक्टर को ज्ञापन सौंप चुके है. कामां में रहने वाले मुरारीलाल सैनी का क्या एजेंडा  है ये बड़ा सवाल है?

बता दें कि एक तरफ उपसंयोजक वासुदेव कुशवाह आरक्षण आंदोलन में शामिल नहीं होने की अपील कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर मुरारी लाल सैनी, सैनी समाज के लोगों से हाइवे जाम के लिए तैयार रहने की मांग की बात कर रहे हैं. पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का यह छोरा पहले बना डॉक्टर, फिर बना IAS और आज है 28 हजार करोड़ की कंपनी का मालिक

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव, इन जिलों में बारिश का अलर्ट

Trending news