भरतपुर: रूपवास-धौलपुर मार्ग पर बजरी माफिया हुआ सक्रिय, नाकाबंदी तोड़कर भागे
Advertisement

भरतपुर: रूपवास-धौलपुर मार्ग पर बजरी माफिया हुआ सक्रिय, नाकाबंदी तोड़कर भागे

घाटौली चौकी पर दो बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली नाकाबंदी तोड़कर भरतपुर की तरफ भाग गए. पुलिस ने दोनों ट्रैक्टर ट्रॉली का पीछा किया. पुलिसकर्मियों ने एक ट्रैक्टर को कांटे डालकर रोका तो बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. 

भरतपुर: रूपवास-धौलपुर मार्ग पर बजरी माफिया हुआ सक्रिय, नाकाबंदी तोड़कर भागे

Rupwas, Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर के रूपवास थाना इलाके में धौलपुर से आने वाली चंबल की बजरी पर रोक लगाने के लिए आज सुबह नाकाबंदी चल रही थी, लेकिन घाटौली चौकी पर दो बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली नाकाबंदी तोड़कर भरतपुर की तरफ भाग गए. 

इसके बाद पुलिस ने दोनों ट्रैक्टर ट्रॉली का पीछा किया. पुलिसकर्मियों ने एक ट्रैक्टर को कांटे डालकर रोका तो बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई, जिसके बाद तीन बजरी माफियाओं ने पुलिस पर फायरिंग करने की कोशिश की, लेकिन फायर नहीं हुआ तो बजरी माफिया ट्रैक्टर ट्रॉली और कट्टे को छोड़कर भाग गए. 

पुलिस के अनुसार, अवैध बजरी को रोकने के लिए घाटौली चौकी पर नाकाबंदी की गई थी. इस दौरान दो बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली भरतपुर की तरफ आती दिखाई दी, जिन्हें रुकने का इशारा किया गया, लेकिन दोनों ट्रैक्टर ट्रॉली बिना रुके नाकाबंदी तोड़कर भरतपुर की भाग गए.

इसके बाद पुलिस ने बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली का पीछा किया. दोनों ट्रैक्टर ट्रॉली को रोकने के लिए सड़क पर कांटे बिछाए गए. कांटों से ट्रैक्टर के टायर फट गए और बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई और तीन बजरी माफियाओं ने कट्टे से पुलिस पर फायर करने की कोशिश की, लेकिन फायर नहीं हुआ तो बजरी माफिया कट्टे को छोड़कर भाग गए. 

फिलहाल पुलिस ट्रैक्टर ट्रॉली को क्रेन की मदद से सीधा करवा रही है. सड़क के बगल में खेत में बजरी फैल गई है. ट्रैक्टर और कट्टे को जब्त कर लिया गया है. गौरतलब है कि पहले इस चौकी पर आरएसी का सशस्त्र जाब्ता तैनात था, लेकिन कुछ समय पहले उस जाब्ते को हटा लिया गया है, जिसके बाद बजरी माफियाओं के हौसले बुलंद हो गए है. 

Reporter- Devendra Singh

Trending news