Bharatpur News: नासिर-जुनैद हत्याकांड पर भरतपुर IG गौरव श्रीवास्तव का बयान, गौरक्षा दल पर लगाया ये गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1646887

Bharatpur News: नासिर-जुनैद हत्याकांड पर भरतपुर IG गौरव श्रीवास्तव का बयान, गौरक्षा दल पर लगाया ये गंभीर आरोप

Nasir-Junaid murder case Big Update: भरतपुर पुलिस बड़े एक्शन की तैयारी में दिख रही है. रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव का इस मामले में बडा बयान सामने आया है. IG ने कहा है कि नासिर -जुनैद की अपहरण कर हत्या करने वाले चिन्हित आरोपियों को हरियाणा गौरक्षा दल से कनेक्शन सामने आया है. इनको नोटिस जारी किए गए हैं.

Bharatpur News: नासिर-जुनैद हत्याकांड पर भरतपुर IG गौरव श्रीवास्तव का बयान, गौरक्षा दल पर लगाया ये गंभीर आरोप

Nasir-Junaid murder case Big Update, Bharatpur News: नासिर और जुनैद की हत्या को अब 51 दिन बीत चुके हैं, लेकिन एक गिरफ्तारी से आगे पुलिस नहीं बढ़ पाई है. अब भरतपुर पुलिस बड़े एक्शन की तैयारी में दिख रही है. हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस ने हरियाणा के गो रक्षकों में गिने जाने वाले कुछ बड़े नाम चिह्नित किए हैं, पुलिस ने जांच में पाया है कि ये आरोपियों को बचा रहे हैं. इनको नोटिस भी जारी किए गए हैं. रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव का इस मामले में बडा बयान सामने आया है. रेंज आईजी ने कहा है कि नासिर -जुनैद की अपहरण कर हत्या करने वाले चिन्हित आरोपियों को हरियाणा गौरक्षा दल से कनेक्शन सामने आया है. इनको नोटिस जारी किए गए हैं.

पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई होगी. जिन चार लोगों को नोटिस जारी किए गए हैं, उनमें सबसे बड़ा नाम योगेंद्र आचार्य का है.योगेंद्र हरियाणा गोरक्षा दल के अध्यक्ष हैं.

दूसरा बड़ा नाम गोरक्षा दल प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मतलौडा गोशाला संचालक आजाद आचार्य का है. इनके अलावा नारायण आचार्य और दीपक आचार्य को भी नोटिस जारी किए गए हैं. इन चारों पर आरोप है कि ये चिन्हित उन 8 आरोपियों को बचा रहे हैं, जो नासिर और जुनैद के अपहरण और हत्या में शामिल हैं.

ईनाम घोषित कर बढ़ा भी चुकी भरतपुर पुलिस

पुलिस ने सभी फरार 8 आरोपियों पर पहले 5-5 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था, जिसे बाद में आईजी ने बढ़ाकर 10-10 हजार कर दिया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली.

अभी तक मोनू के खिलाफ नहीं हैं पुख्ता सबूत

घटना के बाद हत्या के मुख्य आरोपी माने जा रहे मोनू मानेसर के खिलाफ अभी तक पुलिस को पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं. जिन फरार आरोपियों की फोटो जारी कर पुलिस ने ईनाम घोषित किया है, उनमें भी मोनू और लोकेश सिंगला का नाम नहीं है. माना जा रहा है कि इसी मामले में ये चारों नोटिस जारी किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- जैसलमेर: जमीनी विवाद को लेकर अज्ञात लोगों ने किया घर पर हमला,चार राउंड की फॉयरिंग

एक हुआ गिरफ्तार

अभी आरोपी रिंकू सैनी गिरफ्तार हुआ है. जिससे पूछताछ और मौका मुआयना के बाद हत्या की घटना के सबूत जुटाए गए. उसके बताए तथ्यों से जींद स्थित सोमनाथ गोशाला से एसयूवी जब्त की गई.

Trending news