Bharatpur: युवक के साथ पहले की मारपीट और बाद में वीडियो बनाकर कर दिया वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1409463

Bharatpur: युवक के साथ पहले की मारपीट और बाद में वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

भरतपुर जिले के मथुरा गेट थाना क्षेत्र में स्थित माली मोहल्ला निवासी 19 वर्षीय मोहित सैनी के साथ कुछ बदमाशों पिटाई की. बदमाशों ने युवक की पिटाई करने का वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़ित छात्र मोहित के परिजनों ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया.

Bharatpur: युवक के साथ पहले की मारपीट और बाद में वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Bharatpur: भरतपुर जिले के मथुरा गेट थाना क्षेत्र में स्थित माली मोहल्ला निवासी 19 वर्षीय मोहित सैनी के साथ कुछ बदमाशों पिटाई की. बदमाशों ने युवक की पिटाई करने का वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़ित छात्र मोहित के परिजनों ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना 21 अक्टूबर की बताई जा रही है. पीड़ित मोहित सैनी ने बताया कि पहले इन बदमाशों ने उसके साथ लूटपाट की थी. जिसके बाद उसने बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. उसके बाद यह बदमाशों ने उसे धमकी देने के साथ राजीनामा करने का दबाब बनाया था. इसके बाद 21 अक्टूबर को बदमाश उसे राजीनामा करने के लिए जबरदस्ती उठाकर ले गए. साथ ही जंगल में ले जाकर पीड़ित के साथ मारपीट की. साथ ही उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

पीड़ित ने बताया कि बदमाशों के खिलाफ दोबारा मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज कराया है. मामले में मथुरा गेट थाना प्रभारी रामनाथ गुर्जर ने बताया कि मोहित सैनी ने थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित ने बदमाशों पर आरोप लगाया है कि 5 लड़कों ने उसके साथ मारपीट की है. इस संदर्भ में थाने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- झुंझुनूं: शहीद रोहिताश्व कुमार का पोषाणा गांव में होगा अंतिम संस्कार, ग्रामीणों ने 10 KM की तिरंगा रैली निकालकर दी श्रद्धांजलि​

 

Trending news