Bharatpur: मंत्री भजनलाल जाटव के बेटे ने मंत्री के स्थान पर किया सड़क का उद्घाटन,साधारण सभा की बैठक में हंगामा
Advertisement

Bharatpur: मंत्री भजनलाल जाटव के बेटे ने मंत्री के स्थान पर किया सड़क का उद्घाटन,साधारण सभा की बैठक में हंगामा

जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में हंगामा हो गया. पीडब्ल्यूडी मंत्री भजनलाल जाटव के बेटे दीपक कुमार द्वारा वैर क्षेत्र में सड़कों के उद्घाटन व लोकार्पण करने हंगामा हुआ.

 

Bharatpur: मंत्री भजनलाल जाटव के बेटे ने मंत्री के स्थान पर किया सड़क का उद्घाटन,साधारण सभा की बैठक में हंगामा

Bharatpur: भरतपुर जिला परिषद की जनरल बॉडी की मीटिंग में उस समय हंगामा हो गया जब वैर क्षेत्र के एक जिला परिषद सदस्य ने जिला प्रमुख कुंवर जगत सिंह को अवगत कराया कि वैर विधानसभा में पीडब्ल्यूडी मंत्री भजनलाल जाटव का बेटा दीपक पीडब्ल्यूडी सहित सभी विभागों को चला रहा है और सड़कों व सरकारी कार्यक्रमों का उद्घाटन कर रहा है.

यह सुनकर जिला प्रमुख जगत सिंह पीडब्ल्यूडी सहित पंचायतीराज के अफसरों पर भड़क उठे और पीडब्ल्यूडी एसई हरिकेश मीणा को आड़े हाथ लेते हुए खरी खोटी सुनाई. साथ ही उन अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए जो कि नियमविरुद्ध मंत्री भजनलाल जाटव के बेटे से सरकारी विकास कार्यों के लोकार्पण और उद्घाटन करा रहे हैं  लेकिन जब मामले की जांच हुई तो पाया गया कि ग्राम पंचायत में बनने वाली सड़क व खेल मैदान का मंत्री पुत्र ने मंत्री के स्थान पर उद्घाटन किया.

इस पर गेंद खुद पंचायतीराज के पाले में आ गई और वैर के विकास अधिकारी को खड़ा कर स्पष्टीकरण मांगा तो उसने बताया कि मंत्री जी की तबियत खराब हो गई तो मंत्री जी के बेटे दीपक ने उद्घाटन कर दिया.जिस पर जिला प्रमुख ने गहरी नाराजगी जताई और कहा कि उनको इसकी सूचना क्यों नहीं दी गई. इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

बैठक के दौरान जिला प्रमुख जगत सिंह ने कहा कि ऐसे तो कल मेरा बेटा उद्घाटन करेगा? परसों किसी और जनप्रतिनिधि का बेटा उद्घाटन करेगा? वह जनप्रतिनिधि हैं ही नहीं है तो वह कैसे कर सकता है ? मंत्री का बेटा होने से क्या? वह जन प्रतिनिधि हो गया क्या? यह नियम विरुद्ध, इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

पीडब्ल्यूडी मंत्री भजनलाल भले ही पीडब्ल्यूडी को अपने बेटे से चलवाएं ,लेकिन पंचायतीराज में भरतपुर में ऐसा नहीं होने दूंगा,इस मामले में वैर के विकास अधिकारी को नोटिस भी जारी किया गया है. मंत्री भजनलाल जाटव के बेटे दीपक ने मंत्री जाटव के स्थान पर बांसी में ग्राम पंचायत सड़क और खेल मैदान का उद्घाटन कर दिया था. जिसको लेकर यह पूरा बवाल मचा जिसकी तस्वीर भी जिला प्रमुख ने सदन में मोबाइल से दिखाई.

यह भी पढ़ें- अलवर में राइट टू हेल्थ बिल का असर, मिल्ट्री अस्पताल के डॅाक्टर दे रहे हैं सेवा

यह भी पढ़ें- Right to Health Bill: प्राइवेट अस्पतालों की हड़ताल, सरकारी अस्पतालों में व्यवस्थाऐं ध्वस्त, मरीज परेशान

Trending news