सीएम अशोक गहलोत के भरतपुर दौरे के बीच सचिन पायलट से मिलने को बेताब अनिरूद्ध सिंह के ट्वीट पर बवाल
Advertisement

सीएम अशोक गहलोत के भरतपुर दौरे के बीच सचिन पायलट से मिलने को बेताब अनिरूद्ध सिंह के ट्वीट पर बवाल

Rajasthan Politics : सीएम अशोक गहलोत भरतपुर के दौरे पर है. इस दौरान होने वाली किसान सभा में सचिन पायलट भी शिरकत करेंगे. इस बीच मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह का एक ट्वीट सियासी गलियारे में फिर हलचल मचा रहा है.

सीएम अशोक गहलोत के भरतपुर दौरे के बीच सचिन पायलट से मिलने को बेताब अनिरूद्ध सिंह के ट्वीट पर बवाल

Anirudh Singh Tweet : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भरतपुर के दौरे पर है. इस दौरान होने वाली किसान सभा में सचिन पायलट भी शिरकत करेंगे. इस बीच मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह का एक ट्वीट सियासी गलियारे में फिर हलचल मचा रहा है. पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरूद्ध सिंह ने ट्वीट कर हाइवे जाम करने की धमकी दी और पुलिस पर कांग्रेस ऑफिस जाने से रोकने का आरोप लगाया. अनिरूद्ध सिंह का कहना है कि उन्हे और उनकी मां को पार्टी ऑफिस जाने से रोका गया. ट्वीट में आगे लिखा गया है कि हमारा कसूर सिर्फ इतना है कि हम सचिन पायलट के साथ हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बार अनिरूद्ध सिंह के ट्वीट चर्चा का विषय रह चुके हैं. भरतपुर के राजघराने में चल रहे घमासान को  ट्वीटर के जरिए अनिरूद्ध सामने ला चुके हैं. वो बात अलग है कि उन ट्वीट्स को बाद में डिलीट कर दिया गया था. 

बताया जाता है उस दरमियान अनिरूद्ध ने पिता विश्वेंद्र सिंह की  इच्छा के बिना उनके ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए , जो सीएम अशोक गहलोत और कांग्रेस पार्टी के विरूद्ध किये गये थे. जिसके बाद पिता विश्वेंद्र सिंह ने अपने ट्विटर और फेसबुक समेत सभी सोशल मीडिया अकाउंट तक बंद करवा दिये थे.

लेकिन आज जो हुआ वो कुछ अलग रहा, अनिरूद्ध सिंह ट्वीट कर सचिन पायलट से मिलने की इच्छा जता रहे हैं और ट्वीट को गुर्जर और जाट भाई बहनों को संबोधित कर लिखा  गया है. ट्वीट में मंत्री सुभाष गर्ग पर भी आरोप लगाये गये हैं.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भरतपुर में दो दिन रहेंगे. इस दौरान 750 करोड़ की लागत से विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास होगा. एक बड़ी किसान सभा भी होनी है जिसमें पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और RLD के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ,विशवेंद्र सिंह सहित कई मंत्री शिरकत करेंगे.  किसान सभा मे हजारों की संख्या में लोगों के जुटने का दावा किया जा रहा है. 

छात्राओं से गंदी डिमांड रखता था प्रोफेसर, कहता था- इच्छा पूरी करो तभी पास करूंगा

 

 

Trending news