सांचौर: नाबालिग युवती को भगाने के मामले में पास्को एक्ट के तहत दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1234029

सांचौर: नाबालिग युवती को भगाने के मामले में पास्को एक्ट के तहत दो आरोपी गिरफ्तार

बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना पुलिस को नाबालिक युवती को भगाकर ले जाने के मामले में 3 माह बाद बड़ी सफलता हाथ लगी है. थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिक युवती को सांचौर थाना क्षेत्र के पुर निवासी नरेश कुमार पुत्र पेमा राम विश्नोई भगा कर ले गया था.

नाबालिग युवती को भगाने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार.

Guramalani: बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना पुलिस को नाबालिक युवती को भगाकर ले जाने के मामले में 3 माह बाद बड़ी सफलता हाथ लगी है. थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिक युवती को सांचौर थाना क्षेत्र के पुर निवासी नरेश कुमार पुत्र पेमा राम विश्नोई भगा कर ले गया था.

मामले में पुलिस ने आरोपी के कई ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगा था. मामले को बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने गंभीरता से लेते हुए थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. जिसमें हेड कांस्टेबल केसाराम, तकनीकी सहायक कांस्टेबल मोहनलाल और कांस्टेबल छगनलाल शामिल थे. टीम द्वारा अथक प्रयासों के बाद आरोपी युवक को युवती के साथ जयपुर से दस्तयाब किया गया जिसके बाद नाबालिक युवती को कोर्ट में पेश किया, जहां से बाल सुधार गृह जोधपुर भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने सुबह 5 बजे बालोतरा में किया जनसंपर्क, बड़ी संख्या में तैनात पुलिस प्रशासन

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के युवक नरेश कुमार पुत्र पेमाराम निवासी पुर सांचौर और नाबालिग युवती को भगाने के लिए नरेश कुमार का सहयोग करने के आरोप में दोनों आरोपियों को पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डालने में तकनीकी सहायक कांस्टेबल मोहनलाल का विशेष योगदान रहा. धोरीमना थाना पुलिस अब दोनों ही आरोपियों से गहन पूछताछ करने में जुट गई है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news