अंतरराष्ट्रीय भारत पाक बॉर्डर के गांव से तीन संदिग्ध युवकों को पकड़ा, सुरक्षा एजेंसियां कर रही पूछताछ
Advertisement

अंतरराष्ट्रीय भारत पाक बॉर्डर के गांव से तीन संदिग्ध युवकों को पकड़ा, सुरक्षा एजेंसियां कर रही पूछताछ

मंगलवार को गडरारोड पुलिस तीनों संदिग्ध युवक को जिला मुख्यालय सीईडी ऑफिस लेकर आए वहां पर तीनों से विभिन्न एजेसियों ने संयुक्त पूछताछ की. एजेसिंयों ने तीनों युवकों एक साथ बैठाकर व अलग-अलग भी पूछताछ की है.

3 संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया.

Barmer News: जिले से लगती अंतरराष्ट्रीय भारत-पाक सीमा पर बॉर्डर इलाके से सीमा सुरक्षा बल और गडरारोड थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 3 संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है. सीमा सुरक्षा बल द्वारा पूछताछ के बाद तीनों ही संदिग्ध युवकों को गडरारोड थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया. मंगलवार को विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों ने संयुक्त पूछताछ की गई. एजेंसियों ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है.

मंगलवार को गडरारोड पुलिस तीनों संदिग्ध युवक को जिला मुख्यालय सीईडी ऑफिस लेकर आए वहां पर तीनों से विभिन्न एजेसियों ने संयुक्त पूछताछ की. एजेसिंयों ने तीनों युवकों एक साथ बैठाकर व अलग-अलग भी पूछताछ की है. विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों ने तीनों युवकों से लगातार सयुक्त पूछताछ कर रही है. इससे पहले बीएसएफ ने पकड़ने से पहले घंटों पूछताछ की थी.

बाड़मेर जिला पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव का कहना है कि सुरक्षा एजेंसियों से इनपुट मिला था कि तीन लोग संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त हो सकते हैं जिस पर सीमा सुरक्षा बल व पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 3 युवकों को हिरासत में लिया है और तीनों ही संदिग्ध युवाको से ज्वाइंट इंटेरोगेशन सुरक्षा एजेंसियां कर रही है.  इंटेरोगेशन के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा कि यह तीनों संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त है या नहीं.

ये भी पढ़ें- श्रीगंगानगर: खेत में आया पाकिस्तानी बैलून, गुब्बारे पर अंग्रेजी में लिखा था SGA मची खलबली

गौरतलब है कि पिछले कुछ वर्षों में सबसे शांत कहीं जाने वाली देश की पश्चिमी सरहद से सीमा पार पाकिस्तान से हेरोइन तस्करी के मामले सामने आने के बाद से ही लगातार सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर है और हर एक दुश्मन की नापाक गतिविधि पर नजर बनाए हुए हैं. पहले भी कई बार समय-समय पर संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी जिनमें से कई लोग हेरोइन तस्करी में लिप्त थे. उसी के मद्देनजर सुरक्षा एजेंसियों ने 3 लोगों को बॉर्डर इलाके से हिरासत में लिया है जंहा इनसे विभिन्न सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही है.

Trending news