बाड़मेर में छात्रसंघ चुनाव का रण, PG कॉलेज में NSUI और ABVP ने घोषित किए उम्मीदवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1312787

बाड़मेर में छात्रसंघ चुनाव का रण, PG कॉलेज में NSUI और ABVP ने घोषित किए उम्मीदवार

बाड़मेर में छात्रसंघ चुनाव के रण में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. PG कॉलेज में NSUI और ABVP ने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं. 

बाड़मेर में छात्रसंघ चुनाव का रण, PG कॉलेज में NSUI और ABVP ने घोषित किए उम्मीदवार

Barmer: सियासत की पहली सीढ़ी माने जाने वाले छात्र संघ चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है. पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के सबसे बड़े पीजी कॉलेज में 26 अगस्त को होने वाले छात्र संघ चुनाव को लेकर प्रमुख संगठन एनएसयूआई और एबीवीपी ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. जिसके बाद अब प्रत्याशी वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए अलग-अलग तरीके से प्रसार प्रचार में जुट गए हैं.

बाड़मेर के सबसे बड़े पीजी कॉलेज में एनएसयूआई ने मानाराम लेगा को अध्यक्ष पद का उम्मीदवार घोषित किया है तो वहीं एबीवीपी ने प्रवीण सिंह मीठड़ी को अध्यक्ष के तौर पर मैदान में उतारा है. जिसके बाद दोनों ही दलों के प्रत्याशी पीजी कॉलेज में व्याख्याताओं के रिक्त पद भरने, जर्जर पड़े छात्रावास को शुरू करवाने, खेल मैदान, कॉलेज में आरो प्लांट लगाने, सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर छात्रों के बीच जाकर वोट मांग रहे हैं.

छात्र संघ चुनाव को लेकर दोनों ही प्रमुख दलों ने अध्यक्ष पद के दावेदारों की ही घोषणा की है. अन्य पदों के प्रत्याशियों की अभी तक दोनों दलों ने घोषणा नहीं की है और कल नामांकन के बाद की पूरी स्थिति साफ हो पाएगी. वहीं दोनों ही प्रमुख दलों के अध्यक्ष प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में अब बढ़ने लगा तापमान, आज से फिर कई जिलों में बारिश की चेतावनी

हनुमान बेनीवाल पहुंचे इंद्र कुमार के घर, बोले-सीएम गहलोत इनके इशारे पर काम करते हैं

Trending news