छात्रसंघ चुनाव 2022: बाड़मेर में निर्दलीय प्रत्याशी के लिए NSUI ने वापस लिया नामांकन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1315916

छात्रसंघ चुनाव 2022: बाड़मेर में निर्दलीय प्रत्याशी के लिए NSUI ने वापस लिया नामांकन

पीजी कॉलेज में एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद के लिए मानाराम लेघा को प्रत्याशी घोषित किया था, लेकिन उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी शिवकरण के समर्थन में नामांकन वापस ले लिया है.

छात्रसंघ चुनाव 2022: बाड़मेर में निर्दलीय प्रत्याशी के लिए NSUI ने वापस लिया नामांकन

Barmer: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के सबसे बड़े पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव नामांकन के बाद आज नामांकन वापसी के दिन एनएसयूआई अध्यक्ष प्रत्याशी मानाराम लेघा ने अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया. पीजी कॉलेज में एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद के लिए मानाराम लेघा को प्रत्याशी घोषित किया था, जिसके बाद कल नामांकन किया था और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से प्रवीण सिंह मीठड़ी अध्यक्ष पद का उम्मीदवार बनाया है, जिसके बाद एबीवीपी से टिकट नहीं मिलने से नाराज शिवकरण सारण ने निर्दलीय चुनाव लड़ने ऐलान किया. मंगलवार को एनएसयूआई अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मानाराम लेघा ने शिवकरण को अपना समर्थन देकर अपने समर्थकों के साथ वापसी समय से समय 5 मिनट पहले पीजी कॉलेज पहुंचे और अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया. 

नामांकन वापस लेने के बाद एनएसयूआई प्रत्याशी मानाराम लेघा ने मीडिया से कहा कि उन्होंने एनएसयूआई समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी शिवकरण के समर्थन में नामांकन वापस ले लिया है. उन्होंने कहा कि वह अगली बार चुनाव लड़ लेंगे, इस बार शिवकरण को समर्थन दे रहे हैं. एक बार पीजी कॉलेज छात्रसंघ चुनाव में आप निर्दलीय प्रत्याशी शिवकरण और एबीवीपी प्रत्याशी के बीच में सीधी कड़ी टक्कर है. इस दौरान शांति और कानून व्यवस्था को लेकर सीओ एससी एसटी सेल पुष्पेंद्र आढा कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम, सदर थानाधिकारी अनिल कुमार, ग्रामीण थानाधिकारीपरबत सिंह और रीको थानाधिकारी चंद्र सिंह तैनात रहा.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- छबड़ा : बारिश से हाट बाजार में भरा पानी, दुकानदार परेशान

Trending news