सिवानाः घर के अंदर जबरन दाखिल हथियारों के बल पर की लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1324538

सिवानाः घर के अंदर जबरन दाखिल हथियारों के बल पर की लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

 बाड़मेर जिले के सिवाना विधानसभा के समदड़ी तहसील में दिनदहाड़े लूटपाट से इलाके में सनसनी फैल गई. इलाके में शाम करीब 5 बजे के लगभग जैन मंदिर के पास व्यपारी अमृतलाल नेतानी के घर पर नकाबपोश बाइक सवार अज्ञात चार लुटेरों ने अचानक  हमला कर दिया. घर के अंदर जबरन दाखिल होकर धारदार हथियारों  की नोक पर महिलाओं को डरा धमका कर एक सोने की चैन, दो अंगूठी, चार पायल, कानों के झुमके, आदि आभूषण लेकर फरार हो गए.

सिवानाः घर के अंदर जबरन दाखिल हथियारों  के बल पर की लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

Barmer: बाड़मेर जिले के सिवाना विधानसभा के समदड़ी तहसील में दिनदहाड़े लूटपाट से इलाके में सनसनी फैल गई. इलाके में शाम करीब 5 बजे के लगभग जैन मंदिर के पास व्यपारी अमृतलाल नेतानी के घर पर नकाबपोश बाइक सवार अज्ञात चार लुटेरों ने अचानक  हमला कर दिया. घर के अंदर जबरन दाखिल होकर धारदार हथियारों  की नोक पर महिलाओं को डरा धमका कर एक सोने की चैन, दो अंगूठी, चार पायल, कानों के झुमके, आदि आभूषण लेकर फरार हो गए.

 परिजनों की सूचना पर थानाधिकारी दाऊद खां समदड़ी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर  मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की.   सूचना पर बालोतरा से डीवाईएसपी धनपुल मीणा भी मौके पर पहुंचे पूरे घटनाक्रम की जानकारी के बाद अलग-अलग टीमें गठित की गई, जिसके बाद 3 घंटे की नाकाबंदी एवं संदिग्धों पर दबिश करते हुए तीन बदमाशों को हिरासत में लिया गया है.

 वहीं पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ में लूट का कारण एवं आभूषणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. वहीं क्षेत्र में लगातार लूट की वारदातें बढ़ने के कारण पुलिस प्रशासन के खिलाफ ग्रामीणों का रोष  है.  जानकारी के अनुसार खंडप गांव में बैंक लूट स्वर्णकार व्यापारी के साथ लूट सहित दर्जनों लूट की वारदातें हो जाने के बावजूद भी पुलिस के हाथ बिल्कुल खाली है,. अब तक पुलिस बड़ी वारदातों में लुटेरों का सुराग तक नहीं लगा पाई है, जबकि सीसीटीवी फुटेज में कई जगहों पर लुटेरों की फुटेज सामने आए हैं.  कुछ दिनों पूर्व भी खंडप गांव में लगे एसबीआई के एटीएम को तोड़कर नकदी पार करने की नाकाम कोशिश की गई थी.

 शार्ट सर्किट के बाद एटीएम मशीन को छोड़कर लुटेरे वहां से फरार हो गए थे आग के कारण एटीएम मशीन का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गया अकेले खंडप गांव में मंदिरों सहित छोटी मोटी दर्जनों वारदातें हो चुकी है. 

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं... Rajasthan IAS Transfer : राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 10 IAS अफसरों का तबादला, एक RAS एपीओ

जानिए क्यों पैपराजी पर भड़की कॉमेडियन भारती सिंह, बोली- मेरा बेटा सबसे बदला लेगा

Trending news