विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सिवाना कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1212903

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सिवाना कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित

विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अभी से तैयारियां जोरों पर शुरू कर दी है और संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार ब्लॉक स्तर पर बैठकों का आयोजन किया जा रहा है.रामदेव मंदिर मोखंडी में बुधवार को आगामी विधानसभा चुनाव व ब्लॉक संगठन निर्माण को लेकर सिवाना समदड़ी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोज

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सिवाना कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित

बाड़मेर: विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अभी से तैयारियां जोरों पर शुरू कर दी है और संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार ब्लॉक स्तर पर बैठकों का आयोजन किया जा रहा है.रामदेव मंदिर मोखंडी में बुधवार को आगामी विधानसभा चुनाव व ब्लॉक संगठन निर्माण को लेकर सिवाना समदड़ी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजित हुई. बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गहलोत सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचा कर संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया.

कांग्रेस खनन प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव पंकज प्रताप सिंह ने कहां कि संगठन सर्वोपरि है.कार्यकर्ता पार्टी के रीढ़ की हड्डी है.सभी एकजुट रहकर राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आम जन तक पहुंचाएं।
पूर्व राज्यमंत्री गोपाराम मेघवाल ने कहां कि कार्यकर्ता संगठन की धरोहर है सभी संगठित रहकर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लग जाएं. पूर्व प्रधान ओमाराम मेघवाल ने कहां कि केंद्र में जब से भाजपा की सरकार बनी है सरकारी संस्थानों का दुरुपयोग कर संवैधानिक अधिकारों का हनन कर रही है.कार्यकर्ता इसके खिलाफ आवाज उठाएं.

सिवाना प्रधान मुकनसिंह राजपुरोहित ने ब्लॉक संगठन में 50 प्रतिशत युवाओं व महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने को लेकर को लेकर बात रखीं. इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी भंवरलाल देवासी, युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष भगवानाराम माली, युवा नेता अरुण व्यास, पूर्व सरपंच मंगलाराम मेघवाल, गोविंद जीनगर, जाकिर हुसैन पठान, घेवरचंद प्रजापत, शैतानराम माली, दिनेश लखारा, प्रेम जीनगर, पंकज जोगसन, मदनलाल माली आदि कांग्रेस जन मौजूद थे.

Trending news