बाड़मेर: मंत्री कैलाश चौधरी के विवादित बयान पर डॉक्टरों में आक्रोश, कलेक्टर के आवास पर धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1428447

बाड़मेर: मंत्री कैलाश चौधरी के विवादित बयान पर डॉक्टरों में आक्रोश, कलेक्टर के आवास पर धरना

मंत्री कैलाश चौधरी द्वारा शनिवार को जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में अस्पतालों की शौचालयों में गंदगी को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर रविवार को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों में आक्रोश देखने को मिला. 

कलेक्टर के आवास पर धरना

Barmer: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी द्वारा शनिवार को जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में अस्पतालों की शौचालयों में गंदगी को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर रविवार को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों में आक्रोश देखने को मिला. जहां पर उन्होंने जिला अस्पताल से विरोध रैली निकालकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन सौंपा. 

गौरतलब है कि जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में अस्पतालों के शौचालय में गंदगी को लेकर मुद्दा उठा तो मंत्री कैलाश चौधरी ने चिकित्सा महकमे के अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई और यहां तक कह दिया कि अस्पतालों के शौचालयों में इतनी गंदगी है 1 मिनट भी वहां खड़ा नहीं रह सकता, इसको लेकर पीएमओ की गर्दन पकड़कर उसे बाथरूम में खड़ा रखना चाहिए, ताकि उनको पता चल सके कि बाथरूम के अंदर कितनी गंदगी है और किसी दिन जनता यह उनका हाल करेगी, तब मीडिया में सुर्खियां बटोरेंगी.

यह बयान जब मीडिया में सामने आया तो उसके बाद चिकित्सक आक्रोशित हो गए और जिला अस्पताल से रैली निकालकर ज्ञापन सौंपने के लिए बाड़मेर जिला कलेक्टर के आवास पहुंचे, लेकिन जिला कलेक्टर आवाज पर नहीं मिलने के कारण गुस्साए चिकित्सक और नर्सिंग स्टाफ जिला कलेक्टर के आवास के आगे ही दरी बिछाकर धरने पर बैठ गए. करीब 1 घंटे बाद उपखंड अधिकारी मौके पर पहुंचे और चिकित्सकों से समझाइश कर उनका ज्ञापन लिया. चिकित्सकों का कहना है कि जब तक मंत्री द्वारा दिए गए बयान को लेकर माफी नहीं मांगी जाएगी तो हमारा विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा और कल हम काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन करेंगे और आगे माफी नहीं मांगने पर कार्य बहिष्कार भी करने की चेतावनी दी है.

Reporter: Bhupesh Acharya

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news