राजस्थान न्यूज: भाजपा प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन,वीडियो हुआ वायरल
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1955327

राजस्थान न्यूज: भाजपा प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन,वीडियो हुआ वायरल

बाड़मेर न्यूज: दरअसल तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो बाड़मेर जिले के चौहटन विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी आदूराम मेघवाल का है.

राजस्थान न्यूज: भाजपा प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन,वीडियो हुआ वायरल

चौहटन, बाड़मेर न्यूज: विधानसभा चुनाव को लेकर सरहदी बाड़मेर जिले में भाजपा प्रत्याशी द्वारा खुलेआम आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें भाजपा प्रत्याशी एक बूथ पर मतदाताओं की संख्या से भी अधिक मतदान करने के लिए लोगों को उकसा रहे हैं. हालांकि जी राजस्थान न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

दरअसल तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो बाड़मेर जिले के चौहटन विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी आदूराम मेघवाल का है जो अपने चुनाव प्रचार के दौरान बॉर्डर इलाके के सरूपे का तला गांव में मतदाताओं की भीड़ को संबोधित कर उकसाते हुए कह रहे हैं कि सरूपे का ताला गांव में 3000 वोट है. लेकिन आप तो ईवीएम मशीन में 3500 वोट डाल देना. उसके बाद चुनाव आयोग भले ही जांच करवाता रहे. 

वीडियो में वह कह रहे हैं कि आप फूल का बटन दबाने में कोई कमी मत छोड़ना. फिर अगर जांच का विषय होगा तो वह करते रहेंगे और करवाते रहेंगे. मेरा यह तीसरा चुनाव है. अबकी बार आप सब लोग मिलकर मेरा बेड़ा पार कर देना.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news