Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1680063
photoDetails1rajasthan

Barmer: 2 मासूमों को टांके में फेंक विवाहिता ने खुद को लगा ली आग, मंजर देख दहल गए लोग

Chauhtan, Barmer News: सरहदी बाड़मेर जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई, जहां पर चौहटन थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने अपने दो मासूम बच्चों को टांके में फेंक कर हत्या कर दी और उसके बाद ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर खुद को आग लगा दी, जिसके बाद दो मासूमों सहित विवाहिता की मौत हो गई.

दो मासूम बच्चों को टांके में डाल दिया

1/5
दो मासूम बच्चों को टांके में डाल दिया

पुलिस के अनुसार लीलसर, भीलासर नाडी निवासी मां सोनी (30) पत्नी सताराम दोपहर के समय में अपने दो मासूम बच्चों को टांके में डाल दिया. इसके बाद खुद पर ज्वलशील पदार्थ डालकर जला दिया. 

 

विवाहिता ने अस्पताल में तोड़ा दम

2/5
विवाहिता ने अस्पताल में तोड़ा दम

ग्रामीणों ने जब तक दोनों मासूम बच्चों को बाहर निकाला तब दो मासूम ललिता (3) और मगाराम (डेढ़) की मौत हो चुकी थी. वहीं, विवाहिता को जलता देख आसपास के लोग विवाहिता को मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल लेकर आए. वहां पर इलाज के दौरान विवाहिता ने दम तोड़ दिया. 

 

पुलिस ने जांच शुरू कर दी

3/5
पुलिस ने जांच शुरू कर दी

विवाहिता करीब 80 फीसदी तक जल गई. जानकारी मिलने पर चौहटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची. चौहटन थाना पुलिस ने तीनों ही शवों को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

 

पीहर को दे दी गई सूचना

4/5
पीहर को दे दी गई सूचना

चौहटन थाना पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम की विवाहिता के पीहर पक्ष को सूचना दे दी है. पीहर पक्ष आने के बाद उनकी रिपोर्ट के आधार पर ही चौहटन थाना पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी. वहीं, रिपोर्ट मिलने के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर तीनों ही शवों को परिजनों को सुपुर्द करेगी.

 

प्राइवेट बस चलाता है विवाहिता का पति

5/5
प्राइवेट बस चलाता है विवाहिता का पति

विवाहिता सोहनी देवी की शादी 12 साल पहले हुई थी. इनके पांच बच्चे हैं. इसमें तीन बेटियां और दो बेटे हैं. सबसे बड़ी बेटी की उम्र 10 साल है. विवाहिता का पति प्राइवेट बस चलाता है. घटना के समय पति बाड़मेर शहर में था.