Pachpadra: लम्पी से ग्रसित गोवंश के जल्द ठीक होने के लिए आयोजित की गई प्रार्थना सभा
Advertisement

Pachpadra: लम्पी से ग्रसित गोवंश के जल्द ठीक होने के लिए आयोजित की गई प्रार्थना सभा

बांठिया ने क्षेत्र में आयोजित विभिन्न धार्मिक व सामाजिक कार्यक्रमों में भी शिरकत की. इस दौरान बांठिया के नेतृत्व में ग्रामीणों ने प्रार्थना सभा का आयोजन कर भगवान से प्रार्थना की कि जल्द से जल्द लम्पी बीमारी से ग्रसित गोवंश ठीक हों.

Pachpadra: लम्पी से ग्रसित गोवंश के जल्द ठीक होने के लिए आयोजित की गई प्रार्थना सभा

Pachpadra: बालोतरा में विभिन्न संस्थाओं व संगठनों द्वारा लम्पी ग्रसित गो वंश की सेवा की जा रही है. इसी के तहत भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्य समिति सदस्य गणपत बांठिया ने क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में स्थित गोशाला का दौरा कर आवश्यक दवाइयों का वितरण किया.

पूर्व विधायक व भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य गणपत बांठिया ने सोमवार को बालोतरा क्षेत्र में गोवंश में फैली लम्पी बीमारी से ग्रसित गोवंश के होने वाले घाव व इंफेक्शन से ठीक होने के लिए पोवीडिन आइयोडीन महरह, हाइड्रोजन परॉक्साइड, एंटीसेप्टिक क्रीम सहित सर्जिकल वस्तुओं का वितरण किया. इस दौरान बांठिया ने कहा कि क्षेत्र में फैली लम्पी बीमारी अब कंट्रोल होती जा रही है. सब मिलकर गो माता की सेवा में लगे रहना चाहिए. बांठिया ने इस दौरान ग्रामीणों से भी मुकालात कर उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी लेते हुए सम्बंधित अधिकारियों से वार्ता की.

बांठिया ने क्षेत्र में आयोजित विभिन्न धार्मिक व सामाजिक कार्यक्रमों में भी शिरकत की. इस दौरान बांठिया के नेतृत्व में ग्रामीणों ने प्रार्थना सभा का आयोजन कर भगवान से प्रार्थना की कि जल्द से जल्द लम्पी बीमारी से ग्रसित गोवंश ठीक हों. इस दौरान सरपंच गोपाल सिंह, मनोहर सिंह राशन डीलर, कुम्भाराम कलबी,जसवंत सिंह महेचा,हितेंद्र सिंह, सुमेरमल जैन, मीठालाल, कोलाराम देवासी, जयराम विश्नोई, मूलाराम जाट,सजय दवे,वागाराम परहपत सहित अनेक लोग मौजूद थे.

खबरें और भी हैं...

Karwa Chauth 2022: बॉलीवुड की ये अभिनेत्री मनाएंगी फर्स्ट करवा चौथ, इनकी खूबसूरती में लगेंगे चार चांद

राजस्थान में आने वाले दिनों में भी बारिश का दौर रहेगा जारी, तापमान में आएगी जबरदस्त गिरावट

पायलट के साथ भंवरलाल शर्मा ने की थी बगावत, फिर पलटी मार कर गहलोत के गुट में हो गए थे शामिल

नहीं रहे सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव, मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस

Trending news