पचपदरा: मंडापुरा सरपंच के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करने का आरोप, जांच की मांग को लेकर सौंपा गया ज्ञापन
Advertisement

पचपदरा: मंडापुरा सरपंच के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करने का आरोप, जांच की मांग को लेकर सौंपा गया ज्ञापन

Pachpadra, Barmer News: बाड़मेर के पचपदरा में मंडापुरा सरपंच को झूठे मामले में फसाने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया है. 

 

पचपदरा: मंडापुरा सरपंच के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करने का आरोप, जांच की मांग को लेकर सौंपा गया ज्ञापन

Pachpadra, Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर के पचपदरा में तीन दिन पूर्व रिफाइनरी के बाहर हुए बवाल के बाद बीते दिन सरपंच संघ भी लामबंद हो गया. सरपंच संघ ने मंडापुरा सरपंच डालूराम प्रजापत को झूठे मामले में फसाने का आरोप लगाते हुए ज्ञापन सौंपा. संघ के अध्यक्ष ईश्वरसिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया है.

दरअसल, 4 दिन पूर्व सरपंच डालूराम प्रजापत और खारवाल समाज के अखिल भारतीय अध्यक्ष छगनसिंह खारवाल के नेतृत्व में सैंकड़ो लोगों ने रिफाइनरी गेट के आगे रोजगार की मांग और रिफाइनरी में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा परेशान करने के विरोध स्वरूप ज्ञापन सौंपा था और उसी दौरान करीब आधा दर्जन गाड़ियों में सवार अज्ञात लोगों द्वारा उन्हें कुचलने के प्रयास और हवाई फायर किए, जिस पर वहां मौजूद लोग भड़क गए और पत्थरबाजी के साथ दो वाहनों को आग लगा दी, जिसके बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया.

यह भी पढ़ें - उदयपुरवाटी: गुढ़ागौड़जी में बीजेपी की बैठक में हंगामा, एक शब्द को लेकर आपस में भीड़ बैठे कार्यकर्ता

इस पूरे मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज किया, जिसमें सरपंच को भी आरोपी बनाया गया. आज बालोतरा पंचायत समिति के सभी सरपंचगण ने सरपंच डालूराम के खिलाफ पुलिस द्वारा झूठा मामला दर्ज करने का आरोप लगाया. संघ ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर झूठा मामला वापस लेने और हमले में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इस दौरान सरपंच संघ के ब्लॉक महामंत्री श्यामसिंह मेवानगर, पचपदरा सरपंच पूजा देवी, गोपालसिंह, दरियादेवी, कमलादेवी सहित अन्य सरपंचगण मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Trending news