अवैध डोडा पोस्त के साथ एक गिरफ्तार, 48 किलो से ज्यादा डोडा पोस्त बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1242726

अवैध डोडा पोस्त के साथ एक गिरफ्तार, 48 किलो से ज्यादा डोडा पोस्त बरामद

पुलिस ने मौके से एक इलेक्ट्रॉनिक कांटा व‌ प्लास्टिक की थैलियां भी जब्त की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. 

अवैध डोडा पोस्त के साथ एक गिरफ्तार, 48 किलो से ज्यादा डोडा पोस्त बरामद

Gudamalani: बाड़मेर जिले में पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में चलाए जा रहे मादक पदार्थों की रोकथाम को लेकर विशेष अभियान के तहत धोरीमन्ना थाना पुलिस ने अवैध डोडा पोस्त के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने एक घर में दबिश देकर 48 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. 

जानकारी के अनुसार धोरीमन्ना थाना पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि आरोपी किशनाराम के घर पर भारी मात्रा में अवैध डोडा पोस्त रखा है. जिसके बाद धोरीमना थाना अधिकारी सुखराम ने पुलिस टीम के साथ दबिश देकर घर की तलाशी ली तो एक कमरे में भारी मात्रा में डोडा पोस्त मिला. पुलिस ने मौके से 48.5 किलो डोडा पोस्त बरामद कर आरोपी किशनाराम विश्नोई को भी गिरफ्तार किया. 

पुलिस ने मौके से एक इलेक्ट्रॉनिक कांटा व‌ प्लास्टिक की थैलियां भी जब्त की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से डोडा पोस्त रखने व किससे खरीदेने को लेकर गहनता से पूछताछ कर रही है. पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी. जिससे गहन पूछताछ में इस पूरे नेटवर्क का खुलासा होने का अंदेशा है.

यह भी पढ़ेंः कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज के साथ फोटो पर गुलाबचंद कटारिया की सफाई, देखें वीडियो

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news