बाड़मेर के गर्ल्स कॉलेज में हार के बाद NSUI ने कॉलेज प्रशासन पर लगाया धांधली का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1322667

बाड़मेर के गर्ल्स कॉलेज में हार के बाद NSUI ने कॉलेज प्रशासन पर लगाया धांधली का आरोप

बाड़मेर के सबसे बड़े पीजी गर्ल्स कॉलेज में एनएसयूआई को मिली हार के बाद कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर कॉलेज प्रशासन पर मतगणना में धांधली कर चुनाव हाराने का आरोप लगाया. 

बाड़मेर के गर्ल्स कॉलेज में हार के बाद NSUI ने कॉलेज प्रशासन पर लगाया धांधली का आरोप

Barmer: छात्र संघ चुनाव 2022 को लेकर बाड़मेर जिले के सबसे बड़े पीजी गर्ल्स कॉलेज में एनएसयूआई को मिली हार के बाद कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर कॉलेज प्रशासन पर मतगणना में धांधली कर चुनाव हाराने का आरोप लगाया. जिसके बाद राजस्थान गोसेवा आयोग अध्यक्ष मेवाराम जैन, बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष फतेह खान, यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह गोदारा और एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी भी कलेक्ट्रेट पहुंचे और कॉलेज प्रशासन पर मतगणना में गंभीर धांधली के आरोप लगाए. छात्राओं का कहना है कि मतगणना के दौरान 400 से अधिक मतों को कॉलेज प्रशासन ने खारिज कर दिया.

ये भी पढ़ें- कोरोना के 2 साल बाद फिर दौड़ेगी शाही ट्रेन, पैलेस ऑन व्हील्स ट्रेन को मिली हरी झंडी

एनएसयूआई और कांग्रेस नेताओं ने जिला कलेक्टर को आयुक्त कॉलेज शिक्षा निदेशालय के नाम ज्ञापन सौंपकर एक कमेटी बनाकर वापस मतगणना करने की मांग की है. गौरतलब है कि एमबीसी पीजी गर्ल्स कॉलेज में एनएसयूआई प्रत्याशी शहनाज 39 मतों से चुनाव हार गए जबकि अध्यक्ष पद के 96 मत खारिज हुए हैं. उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की ईशा जांगिड़ 78 वोटों से हारी और 101 मत उपाध्यक्ष पद के खारिज हुए हैं वही महासचिव पद पर एनएसयूआई की पूजा जैन 73 मतों से हारी और 103 मत महासचिव पद के खारिज हुए हैं.इसी तरह संयुक्त सचिव पद पर भी एनएसयूआई की रक्षा 72 वोटों से हार मिली और 101 वोट संयुक्त सचिव पद के खारिज हुए हैं. एनएसयूआई छात्राओं के बढ़ते हंगामे के मध्य नजर पूरे बाड़मेर कलेक्ट्रेट परिसर में भारी पुलिस बल तैनात रहा.

Trending news