सिवाना में 8000 रुपये की रिश्वत लेते मोकलसर पटवारी ट्रैप, पति मौके से फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1335090

सिवाना में 8000 रुपये की रिश्वत लेते मोकलसर पटवारी ट्रैप, पति मौके से फरार

जैसलमेर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने बाड़मेर जिले के सिवाना उपखंड क्षेत्र के मोकलसर में बड़ी कार्रवाई करते हुए मोकलसर पटवारी को ₹8000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

सिवाना में 8000 रुपये की रिश्वत लेते मोकलसर पटवारी ट्रैप, पति मौके से फरार

सिवाना: जैसलमेर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने बाड़मेर जिले के सिवाना उपखंड क्षेत्र के मोकलसर में बड़ी कार्रवाई करते हुए मोकलसर पटवारी को ₹8000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. वहीं, पटवारी का दलाल पति मौके से भागने में कामयाब हो गया है. जानकारी के अनुसार परिवादी चंदन सिंह ने जैसलमेर एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई की उसने जमीन खरीदी है. 

जिसका नामांतरण करवाने की एवज में पटवारी रेखा वैष्णव और उसका दलाल पति सुभाष के मार्फत 25 हजार की रिश्वत मांग कर परेशान कर रही है. जिसमें ₹15000 की रिश्वत पहले ही पटवारी ने ले ली है.  ₹10000 की रिश्वत अधिकारियों के नाम पर और मांग रही है, जो रिश्वत की राशि अब परिवादी देना नहीं चाहता है, जिस पर एसीबी की टीम ने शिकायत का गोपनीय सत्यापन करवाया.

रिश्वत के 5500 रुपये बरामद
 शिकायत सही पाई गई. तो रविवार को जैसलमेर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो उपाधीक्षक अन्नराजसिंह के नेतृत्व में एसीबी टीम ने मोकलसर में कार्रवाई कर मोकलसर पटवारी के आवास पर 8000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. वहीं, इस दौरान पटवारी रेखा वैष्णव का दलाल पति सुभाष को एसीबी की भनक लगते ही रिश्वत की राशि फेंक कर पीछे के दरवाजे से मौके से भागने में कामयाब हो गया. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने रिश्वत के 5500 रुपये बरामद कर अब उसके दलाल पति सुभाष की तलाश कर रही है. वहीं, एसीबी की टीम घूसखोर पटवारी रेखा वैष्णव के आवास व अन्य ठिकानों पर तलाशी अभियान जारी है.

ये भी पढ़ें- चौमूः डबल मर्डर से सनसनी, दो युवकों के बीच खूनी संघर्ष होने की बात आई सामने

लूनकरणसर में सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत, गांव में पसरा मातम

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news