चौहटन में सरपंच के घर में घुसे बदमाश, लाठी-डंडों से किया जानलेवा हमला
Advertisement

चौहटन में सरपंच के घर में घुसे बदमाश, लाठी-डंडों से किया जानलेवा हमला

चौहटन पंचायत समिति के आकोड़ा ग्राम पंचायत के सरंपच के घर पर गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया. सरपंच और उसके पति के साथ इतनी बेरहमी से मारपीट की कि पति के दोनों पैर और हाथ तोड़ दिए.

चौहटन में सरपंच के घर में घुसे बदमाश, लाठी-डंडों से किया जानलेवा हमला

Chauhtan: बाड़मेर जिले के चौहटन पंचायत समिति के आकोड़ा ग्राम पंचायत के सरंपच के घर पर गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया. सरपंच और उसके पति के साथ इतनी बेरहमी से मारपीट की कि पति के दोनों पैर और हाथ तोड़ दिए.

चौहटन में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिसके बाद सरपंच के पति की हालत नाजुक होने के चलते जोधपुर रेफर कर दिया. 

पुलिस के अनुसार, आकोड़ा ग्राम पंचायत के सरपंच गुड्‌डी देवी और उसके पति वीराराम पुत्र राऊराम चौहटन कस्बे के सुदंर नगर मौहल्ले में रहते हैं.  शाम को दो-तीन बदमाश घर पर आए और सरपंच के पति पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. पति के दोनों पैर और हाथ तोड़ दिए.

वहीं, बीच-बचाव करने में आई सरपंच के साथ भी धक्का-मुक्की की गई. इससे उसके पैर और हाथ में चोंट लग गई. आसपास के लोगों को आता देख बदमाश वहां से भाग गए और लोगों ने सरपंच के पति को लहुलूहान हालात में चौहटन अस्पताल लेकर आए. 

प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. सरपंच हाथ और पैर का ऐक्सरे करवाया गया है. वहीं, सरपंच के पति के सीटी स्कैन और ऐक्सरे करवाया गया, जिसके बाद सरपंच के पति की हालत नाजुक होने के चलते जोधपुर रेफर कर दिया गया. 

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि सरपंच चुनाव में रंजिश के चलते बदमाशों ने हमला किया है. चौहटन थाना पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर सरपंच और सरपंच के पति के बयान दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढे़ंः Bari: बीवी गई थी मायके, पति ने घर लगाई फांसी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news