मंत्री कैलाश चौधरी बाड़मेर दौरे पर, पीएम मोदी के वर्चुअल कार्यक्रम में लिया हिस्सा, कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1203316

मंत्री कैलाश चौधरी बाड़मेर दौरे पर, पीएम मोदी के वर्चुअल कार्यक्रम में लिया हिस्सा, कही ये बात

केंद्रीय कृषि और कृषक कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी मंगलवार को बाड़मेर जिले के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत बाड़मेर में भगवान महावीर टॉउन हॉल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का वर्चुअल जन संवाद कार्यक्रम भाग लिया. 

 

 मंत्री कैलाश चौधरी  बाड़मेर दौरे पर.

बाड़मेरः केंद्रीय कृषि और कृषक कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी मंगलवार को बाड़मेर जिले के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत बाड़मेर में भगवान महावीर टॉउन हॉल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का वर्चुअल जन संवाद कार्यक्रम भाग लिया. जिसमें केंद्र सरकार की प्रायोजित विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को संबोधित किया गया. इस मौके पर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, जिला कलेक्टर लोकबंधु यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष आदुराम मेघवाल और सीओ जिला परिषद ओम प्रकाश विश्नोई समेत कई विभागों से जुड़े अधिकारी और लाभार्थी मौजूद रहे.

केंद्र सरकार की देश भर में चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं से जुड़े लाभार्थियों से आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल संवाद किया. बाड़मेर में भी इसका आयोजन भगवान महावीर टॉउन हॉल में जिला परिषद रहे. जहां स्क्रीन के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के लिए देश भर में चलाई जा रही गरीब कल्याण योजनाओं के बारे में जानकारी प्रदान की. 

यह भी पढ़ें- गेंहू की खरीदी नहीं होने से सरकार से खफा किसान, डीएम को सुनाई पीड़ा

इस दौरान कार्यक्रम में केन्द्र सरकार की योजना से लाभान्वित करीब पांच सौ लोग उपस्थित रहे.केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए केंद्र की योजनाओं की तारीफ करते हुए इससे आम जनता को सीधा फायदा पहुंचाने की बात कही. उन्होंने कहा कि पहले आम जनता को योजनाओं का फायदा नहीं मिलता था. लेकिन अब जनता को सीधा लाभ उनके खाते में मिलता है. कार्यक्रम के प्रसारण के अवसर पर जिला कलेक्टर लोकबंधु यादव सहित सीओ ओम प्रकाश विश्नोई, युआईटी की पूर्व चेयरमैन डॉक्टर प्रियंका चौधरी और जिले के अन्य विभागों के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे.

Trending news