लायंस क्लब मालानी ने भेंट की व्यायाम सामग्री
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1228716

लायंस क्लब मालानी ने भेंट की व्यायाम सामग्री

 बाड़मेर के हाई स्कूल मैदान में जिला बास्केटबॉल संघ के बास्केटबॉल ग्राउंड पर चल रहें प्रशिक्षण में खिलाड़ियों के लिए स्व. गायत्री पुरोहित की स्मृति में व्यायाम सामग्री भेंट की गयी.

लायंस क्लब ने व्यायाम सामग्री भेंट की

Barmer: बाड़मेर के हाई स्कूल मैदान में जिला बास्केटबॉल संघ के बास्केटबॉल ग्राउंड पर चल रहें प्रशिक्षण में खिलाड़ियों के लिए स्व. गायत्री पुरोहित की स्मृति में व्यायाम सामग्री भेंट की गयी. लायंस क्लब मालानी की प्रेरणा से जोन चेयरपर्सन लॉयन इंद्रप्रकाश पुरोहित कि ओर से जिला बास्केटबॉल संघ को व्यायाम बैंच व अन्य व्यायाम सामग्री उपलब्ध करवाई गई. इस अवसर पर समाजसेवी और लायंस क्लब मालानी के लॉयन कैलाश कोटडिया ने कहा कि पढ़ाई के साथ खेलकूद भी बेहद जरूरी है, इससे खिलाड़ियों का मानसिक व बौद्धिक विकास होता हैं. क्लब के अध्यक्ष डॉ. घेवरचंद लखारा ने कहा कि लायंस क्लब मालानी जिले में सामाजिक सरोकार के साथ जनहित क्षेत्र में लगातार भागीदारी निभा रहा हैं और इस तरह के आयोजनों से लोगों में जागरूकता विकसित होगी.
इस अवसर पर जोन चेयरमैन इंद्रप्रकाश पुरोहित द्वारा भविष्य में क्लब द्वारा खिलाड़ियों के लिए हरसंभव सहयोग और बास्केटबॉल प्रतियोगिता करवाने का भरोसा दिया गया.

यह भी पढ़ें - मौजमाबाद में चोरी की बढ़ती वारदातें को लेकर लोग परेशान

इस अवसर पर जिला बास्केटबॉल संघ के अनूप सिंह भाटी, डूंगर सिंह, महेंद्र सिंह , परबत सिंह, एडवोकेट चंद्रवीर चारण, एडवोकेट जय प्रकाश विश्नोई, टीम थार के वीर के संयोजक रघुवीर सिंह तमलोर, कैलाश भांभू, लॉयन्स क्लब मालानी के लॉयन गोविन्द सिंह भाटी, निर्वाचित सचिव अबरार मोहम्मद, पंचायत समिति बाड़मेर उप प्रधान छोटू सिंह सहित प्रशिक्षण प्राप्त कर रहें नन्हें बालक बालिकाएं और उनके परिवार के लोग भी उपस्थित रहें. कार्यक्रम का संचालन रघुवीर सिंह तमलोर ने किया.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news