Lok Sabha Elections: राजस्थान की इस सीट में त्रिकोणीय मुकाबला, कैलाश बोले- बॉर्डर की सीट विरोधी जीते तो पाकिस्तान में फूटेंगे पटाखे
Advertisement

Lok Sabha Elections: राजस्थान की इस सीट में त्रिकोणीय मुकाबला, कैलाश बोले- बॉर्डर की सीट विरोधी जीते तो पाकिस्तान में फूटेंगे पटाखे

Rajasthan Lok Sabha Elections: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने बड़ा बयान दिया है,कहा कि बॉर्डर की सीट विरोधी जीते तो पाकिस्तान को होगी खुशी. पाकिस्तान में फूटेंगे पटाखे. 

 

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी.

Lok Sabha Elections: राजस्थान लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति पर अपने चरम पर है, सरहदी संसदीय क्षेत्र बाड़मेर जैसलमेर इस बार कांग्रेस भाजपा व निर्दलीय के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है.इस बीच लोकसभा चुनाव में निर्दलीय ताल ठोंककर बाड़मेर जैसलमेर से त्रिकोणीय संघर्ष बनाने वाले रविंद्र सिंह भाटी को लेकर एक विवाद छिड़ गया है.

 टुकड़े-टुकड़े गैंग मोदी जी को हटाना चाहती है

जहां पर लगातार सोशल मीडिया पर रविंद्र सिंह भाटी को देश विरोधी ताकतों का संरक्षण मिलने के आरोप लगे हैं, इसके बाद बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने भी बिना नाम लिए भाटी पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दुश्मन देश एवं टुकड़े-टुकड़े गैंग मोदी जी को प्रधानमंत्री से हटाना चाहती है, देश को कैसे कमजोर करें. इस पर लगातार लगी हुई है.

यदि ऐसा हुआ तो निश्चित तौर पर पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे

विदेशी-धरती पर जाकर वह देश को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं.भारत को तोड़ने की साजिश हो रही है.पश्चिमी राजस्थान की जनता टुकड़े-टुकड़े गैंग को कभी पसंद नहीं करेगी.बाड़मेर जैसलमेर बॉर्डर की सीट है, और यह सीट अगर जाती है तो निश्चित तौर पर पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे.

 आने की हिमाकत नहीं कर पा रहे हैं

उनको खुशी होगी और उनके यहां से वापस एक्टिविटी शुरू हो जाएगी.मेरे जैसा राष्ट्रभक्ति आज भी उनके लिए रोड़ा बना हुआ है घुसपैठियों की यहां आने की हिमाकत नहीं कर पा रहे हैं.पहले भी ऐसी हिमाकत करने वाले घुसपैठियों को मैंने चिन्हित कर पकड़वाया भी है.

 ऐसी हरकत करने वालों को में मुह तोड़ जवाब देता हूं,और उनके खिलाफ किसी भी हद तक जाकर कानूनी कार्रवाई की है. 

सेना के पीछे खड़े रहकर सेना की मदद की थी

इसलिए बॉर्डर की सीट पर राष्ट्रभक्ति आदमी बहुत जरूरी है, पहले भी जब भारत की सेना ने पाकिस्तान से युद्ध लड़ा था तो पूरे लोगों ने सेना के पीछे खड़े रहकर सेना की मदद की थी.इसलिए यहां की जनता कभी नहीं चाहेंगी कि पाकिस्तान को खुशी हो और पाकिस्तान में पटाखे फूटे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के गौरवशाली अतीत के गवाह हैं ये स्थान, World Heritage Day पर जानें इनके नाम

 

Trending news