Barmer News: डंपर की टक्कर से बाइक सवार नाबालिग लड़के की मौत से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Barmer News: डंपर की टक्कर से बाइक सवार नाबालिग लड़के की मौत से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Siwana News: बाड़मेर जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र के पात्तों का वाड़ा में बुधवार सुबह डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार 5 वर्षीय बालक की मौत के मामले में इलाके में सनसनी..

जांच में जुटी पुलिस
Siwana News: बाड़मेर जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र के पात्तों का वाड़ा में बुधवार सुबह डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार 5 वर्षीय बालक की मौत के मामले में आपसी सहमति के बाद शव को उठाया गया. वहीं परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. 
 
साथ ही बुधवार सुबह 12:00 बजे के करीब अजीत रोड के निकट पातों का बाड़ा में जोधपुर निवासी शिवलाल जाति भील अपने ससुराल अजीत गांव भगवान के दर्शन के लिए आ रहा था. उसी दरमियान अंडर ब्रिज के नजदीक पीछे की तरफ आ रहे डंपर की टक्कर से बाइक पर बैठे उसके साला और एक बच्चा उछलकर दूर गिर गए आगे बैठे बच्चे 5 वर्षीय नीतेश भील की टक्कर से मौत हो गई, जिसके बाद डंपर चालक डंपर को तेज गति से भगाते हुए, वहां से फरार हो गया सूचना मिलने पर आसपास के सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण इकट्ठा हो गए और विभिन्न मांगों को लेकर धरने पर बैठ गए. 
 
आपको बता दें कि सूचना मिलने पर समदड़ी पुलिस थाना अधिकारी सहीराम विश्नोई तहसीलदार हनुमानसिंह देवड़ा मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और कुछ दूरी पर खड़े डंपर को जब्त कर पुलिस थाने ले आए 4 से 5 घंटे तक चले गतिरोध के बाद आखिरकार परिजन और ग्रामीण की शव उठाने पर सहमत हुए, जिसके बाद मृतक के शव को समदड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया. देर शाम होने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो पाया गुरुवार सुबह परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं आगे की कार्रवाई के लिए अनुसंधान जारी है.
 
Reporter: Bhupesh Acharya

Trending news