बाड़मेर की क्रिकेटर बेटी के लिए हरीश चौधरी ने की बड़ी घोषणा, कानासर में बनेगा स्टेडियम !
Advertisement

बाड़मेर की क्रिकेटर बेटी के लिए हरीश चौधरी ने की बड़ी घोषणा, कानासर में बनेगा स्टेडियम !

Barmer News : बाड़मेर के बायतू विधायक हरीश चौधरी ने क्रिकेटर बेटी मूमल मेहर से मुलाकात की. चौधरी ने शिव के कानासर में स्टेडियम बनाने के लिए हर संभव प्रयास का वादा किया. सलाह भी दी कि सोशल मीडिया से ज्यादा खेल के मैदान में छा जाओ

बाड़मेर की क्रिकेटर बेटी के लिए हरीश चौधरी ने की बड़ी घोषणा, कानासर में बनेगा स्टेडियम !

Barmer News : बाड़मेर की क्रिकेटर बेटी मूमल, देशभर में चर्चा में आ गई है. इंडियन क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव की तरह शॉट लगाने वाली मूमल के सम्मान का दौर भी जारी है. पंजाब कांग्रेस प्रभारी, पूर्व राजस्व मंत्री और बायतु विधायक हरीश चौधरी ने मूमल से मुलाकात कर उसे सोशल मीडिया से ज्यादा खेल के मैदान में अपना दमखम दिखाते हुए अपने गांव और बाड़मेर का नाम रोशन करने की सलाह दी. चौधरी ने मूमल सरीखी खेल प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए कानासर गांव में जल्द ही खेल स्टेडियम के निर्माण की भी बात कही.

पूर्व राजस्व मंत्री व बायतु विधायक हरीश चौधरी ने जिले के कानासर के सरकारी स्कूल की छात्रा मूमल मैहर का क्रिकेट खेलते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर हिट होने के बाद बुधवार को छात्रा मूमल व उन्ही के परिवार की क्रिकेटर अनीषा मेहर और उनके कोच रोशन खान से अपने बाड़मेर आवास पर मुलाक़ात की. इस दौरान चौधरी ने कहा कि इस उभरती प्रतिभा को प्रोत्साहित करना हम सबकी ज़िम्मेदारी है. इस उभरती खिलाड़ी को एक उचित प्लेटफार्म देने के संबंध में बीसीसीआई के पदाधिकारियों से मेरी वार्ता हुई है.

ये भी पढ़ें- बकरी चराती थी, वीडियो हुआ वायरल तो हुई इनामों की बौछार, रुमा देवी भी मिलने पहुंची

हरीश चौधरी ने कहा कि इस बेटी के लिए व्यक्तिगत रूप से मैं हर संभव सहयोग करूँगा. यह आने वाले कल का भविष्य है. चौधरी ने मूमल और उसके परिजनों को भरोसा दिलाया कि देश की क्रिकेट की सबसे अच्छी एकेडमी से ट्रेनिंग और समुचित व्यवस्थाएं करवाने के प्रयास किए जाएंगे. ताकि बाड़मेर की इस बेटी का हुनर अपने मुकाम तक पहुंच पाए.

बायतू विधायक हरीश चौधरी ने कहा कि अपनी मेहनत और लगन से क्रिकेट का मैदान व बैट-बॉल को नहीं छोड़े और लगातार अभ्यास किया जाए. उन्होंने एक लक्ष्य बनाकर पूर्ण रूप से समर्पित होकर आगे बढ़ने हेतु प्रेरित कर हर कदम पर मज़बूती से साथ खड़े रहने का विश्वास दिलाया.

Trending news