गुड़ामालानी: जमीन विवाद को लेकर बदमाशों ने परिवार को जिंदा जलाने के लिए छपरे में लगा दी आग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1372608

गुड़ामालानी: जमीन विवाद को लेकर बदमाशों ने परिवार को जिंदा जलाने के लिए छपरे में लगा दी आग

जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के सुरते की बेरी दूधु गांव में रेवासी घर के लिए बनाए गए छप्पर में भू-माफियाओं द्वारा आग लगाने और मारपीट करने का मामला सामने आया है. 

गुड़ामालानी: जमीन विवाद को लेकर बदमाशों ने परिवार को जिंदा जलाने के लिए छपरे में लगा दी आग

Gudamalani: बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के सुरते की बेरी दूधु गांव में रेवासी घर के लिए बनाए गए छप्पर में भू-माफियाओं द्वारा आग लगाने और मारपीट करने का मामला सामने आया है. एक युवक ने उसकी रहवासी ढ़ाणी के लिए बनाए छपरे में आग लगाने और मारपीट का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस के अनुसार, मनीष पुत्र रामाराम जाट निवासी सुरते की बेरी ने रिपोर्ट दी कि राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर उनकी खातेदारी भूमि पर रहवासी ढाणी के लिए दो छपरे बनाए हुए थे. 

बुधवार दोपहर को वह और उसका भाई लक्ष्मणराम छपरे में बैठे थे. इतने में एक बोलेरो केंपर गाड़ी में सवार होकर आए लाखाराम पुत्र रतनाराम, रतनाराम पुत्र हेमाराम, जीयों पत्नी गोमाराम, केसी पत्नी लाखाराम जाट निवासी सुरते की बेरी ने एकराय होकर लाठियों, कुल्हाड़ियों और लोहे के हथौड़े से उसके खेत के मेडबंदी में रोपी चीणों को तोड़ने लगे और कंटीली तार को प्लाश से काट रहे थे. 

इस तोड़ फोड़ की आवाज सुनकर वह और उसका भाई लक्ष्मणराम उनको मना करने गए तो उन्होंने गाली-गलौज करते हुए पीछा किया तो जान बचाने के लिए छपरे में घुस गए तो बदमाशों ने जिंदा जलाने की नियत से छपरे में आग लगा दी, इससे छपरा जल गया. 

इस बीच दोनों भाईयों के साथ रतनाराम पुत्र हेमाराम ने लाठियों से मारपीट कर दी. इससे दोनों अचेत होकर गिर गए, जहां से घायलावस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर रेफर किया. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ेंः 

Chanakya Niti: परिवार में आने वाले अनर्थ का आभास करा देते है ये संकेत, आप भी ध्यान से देखें

Rajasthan : विश्वेंद्र सिंह ने अशोक गहलोत को बताया राजस्थान का हाईकमान, बोले- राजस्थान में वही हैं

Trending news