बाड़मेर: करंट की चपेट में आने से किसान की मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201411

बाड़मेर: करंट की चपेट में आने से किसान की मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी

कादानाडी सिणधरी निवासी चेतनराम पुत्र रामाराम जाति जाट (45) पिछले लम्बे समय से भिंयाड़ बूढा तला चितरोली गांव के कृषि कुएं पर खेती का कार्य करता था और कृषि कुंए की मोटर चालू करने के दौरान वह करंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल में मौत हो गई.

र्य करते समय किसान की करंट की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही मौत.

बाड़मेर: जिले के शिव थाना क्षेत्र के चितरोली बूढ़ातला सरहद में कृषि कुंए पर कार्य करते समय किसान की करंट की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही बिहार चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

जानकारी के अनुसार कादानाडी सिणधरी निवासी चेतनराम पुत्र रामाराम जाति जाट (45) पिछले लम्बे समय से भिंयाड़ बूढा तला चितरोली गांव के कृषि कुएं पर खेती का कार्य करता था और कृषि कुंए की मोटर चालू करने के दौरान वह करंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल में मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- डॉ. बामनिया बने शैक्षणिक एवं शोध संस्थान के अध्यक्ष, शिक्षा को लेकर कहा ये

भिंयाड़ पुलिस चौकी प्रभारी हरिराम के मुताबिक चेतनराम की कृषि कार्य के दौरान करंट की चपेट में आने के बाद ग्रामीणों की मदद से बाड़मेर के जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया. फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि पिछले 3 दिनों में बाड़मेर जिले के अलग-अलग इलाकों में करंट की चपेट में आने से लगातार एक बालिका सहित तीन लोगों की मौत हो चुकी है.

 

Trending news