बाड़मेर में होली के रंगों में झूमे BSF जवान, महिला कांस्टेबल ने भी किया डांस, देखें वीडियो
Advertisement

बाड़मेर में होली के रंगों में झूमे BSF जवान, महिला कांस्टेबल ने भी किया डांस, देखें वीडियो

Barmer News : बीएसएफ की 83 वीं वाहिनी ने बॉर्डर की सभी बीओपी के साथ साथ नेहरू नगर स्थित हेडक्वार्टर में बड़े धूमधाम से होली का पर्व मनाया. 83 वीं वाहिनी के कमांडेंट एम पी सिंह ने बताया कि जवानों के साथ परिवारों ने भी होली पर संगीत की ताल पर जमकर होली खेली. 

बाड़मेर में होली के रंगों में झूमे BSF जवान, महिला कांस्टेबल ने भी किया डांस, देखें वीडियो

Barmer News : देश की सुरक्षा में 24 घण्टे तैनात बीएसएफ ने होली का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया. बीएसएफ की 83 वीं वाहिनी ने बॉर्डर की सभी बीओपी के साथ साथ नेहरू नगर स्थित हेडक्वार्टर में बड़े धूमधाम से होली का पर्व मनाया. 83 वीं वाहिनी के कमांडेंट एम पी सिंह ने बताया कि जवानों के साथ परिवारों ने भी होली पर संगीत की ताल पर जमकर होली खेली. इस दौरान सिंह ने सभी जवानों और उनके परिवारों को होली की शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए तनाव से मुक्त रहकर मैत्रीपूर्ण व्यवहार के साथ ड्यूटी करने और आपसी तालमेल के साथ कार्य करने को प्रेरित किया. इस दौरान महिला कांस्टेबल ने भी गुजराती, पंजाबी गीतों पर नृत्य करते हुए अपनी खुशी का इजहार किया.

शहर वासियों ने दी शुभकामनाएं

इस दौरान सीमाजन कल्याण समिति के प्रचार प्रमुख और थार के वीर के संयोजक रघुवीरसिंह तामलोर के नेतृत्व में टीम के सुबोध शर्मा ,अजय नाथ ,अशोक राजपुरोहित ,नेपालसिंह ने कमांडेंट एम पी सिंह और पूरी वाहिनी को होली की शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए बीएसएफ के साथ होली का पर्व मनाया. इस दौरान कमांडेंट एम पी सिंह ने बाड़मेर वासियों का बीएसएफ के प्रति लगाव देखकर साधुवाद ज्ञापित करते हुए आगे भी सभी त्योहार पर शहर वासियों से इसी तरह के उत्साह की अपेक्षा की. वहीं 83 वीं वाहिनी की बावा अध्यक्ष मोहिनी यादव ने वाहिनी की सभी महिलाओ को होली की शुभकामनाएं प्रेषित की. इस दौरान डिप्टी कमांडेंट कमल सागर शर्मा ,जगपालसिंह ,सन्तु रजक ,असिस्टेंट कमांडेट डॉ•वसुंधरा यादव सहित बीएसएफ के अधिकारी ,अधीनस्थ अधिकारी और जवान मौजूद रहे.

बाड़मेर पुलिस लाइन में पुलिस के जवानों व अधिकारियों ने होली का त्यौहार धूमधाम से मनाया. ढोल व चंग की थाप और लोकगीतों पर होली के रंग में रंगे पुलिस के अधिकारी व जवान डांस करते नजर आए. इस दौरान बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बाड़मेर जिले वासियों को होली का त्यौहार बड़े ही धूमधाम व शांतिपूर्ण मनाने के लिए धन्यवाद दिया साथ ही पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस के जवान जिले में होली व धूलंडी के त्यौहार पर कानून व्यवस्था व शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपने घर परिवार से दूर ड्यूटी पर तैनात थे ऐसे में हर साल धूलंडी के दूसरे दिन पुलिस होली का आयोजन होता है और उसी के तहत आज बाड़मेर पुलिस लाइन में भी पुलिस के जवानों व उनके परिवार के लोगों के साथ होली का त्यौहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है.

Trending news