बाड़मेर शहर को बड़ी सौगात, वर्षों पुराने यातायात की समस्या से मिलेगी निजात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1406544

बाड़मेर शहर को बड़ी सौगात, वर्षों पुराने यातायात की समस्या से मिलेगी निजात

Barmer: बाड़मेर शास्त्री नगर रेलवे फाटक ट्रेन के समय और बार-बार शंटिंग के दौरान रेलवे फाटक बंद होने के बाद दो भागों में बंट रहे बाड़मेर शहर और यातायात जाम की भारी समस्या से आज बाड़मेर शहर को निजात मिल गई. 

बाड़मेर शहर को बड़ी सौगात.

Barmer: बाड़मेर शास्त्री नगर रेलवे फाटक ट्रेन के समय और बार-बार शंटिंग के दौरान रेलवे फाटक बंद होने के बाद दो भागों में बंट रहे बाड़मेर शहर और यातायात जाम की भारी समस्या से आज बाड़मेर शहर को निजात मिल गई. राजस्थान गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष और विधायक मेवाराम जैन शनिवार को धनतेरस के मौके पर बाड़मेर शहर को 3 करोड़ की लागत से नवनिर्मित अंडर ब्रिज का लोकार्पण किया. बाड़मेर शहर के गांधीनगर, शास्त्रीनगर, विष्णु कॉलोनी, रामनगर, शिव नगर कृषि मंडी इत्यादि घनी आबादी बस्तियों को बाड़मेर शहर मुख्य बाजार में आने-जाने हेतु शास्त्रीनगर रेलवे फाटक पर फाटक बंद रहने से हमेशा समस्या रहती थी.

इस समस्या के समाधान हेतु आमजन से राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष एवं विधायक मेवाराम जैन ने प्रतिबद्धता भी की थी. उस पर हमने खरा उतरते हुए शास्त्रीनगर रेलवे फाटक पर 3 करोड़ की लागत से अंडरब्रिज की स्वीकृति करवाई और उक्त ब्रिज बनकर तैयार भी हो गया है. जिसका शनिवार को अंदर ब्रिज का लोकार्पण किया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक मेवाराम जैन के साथ अध्यक्ष नगर परिषद सभापति दीपक माली जिला कलेक्टर लोक बंधु पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव और नगर परिषद आयुक्त योगेश आचार्य सहित प्रशासनिक अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें-  राजस्थान में 250 परिवारों ने नदी में बहा दी हिंदू भगवानों की मूर्तियां, बताई यह बड़ी वजह

इस दौरान बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि गहलोत सरकार आमजन को राहत पहुंचाने के लिए लगातार कटिबद्ध है और बाड़मेर मैं लगातार विकास कार्य जारी है इस अंडर ब्रिज से बाड़मेर शहर वासियों को बार-बार रेलवे फाटक बंद होने से आ रही परेशानी से निजात मिल गई है और आगामी दिनों में जल्दी चौहटन रोड पर दो रेलवे ओवरब्रिज का कार्य प्रगति पर है जिसको भी जल्द पूरा करवा कर आम जनता को उनकी सुविधाओं के लिए सौंप दिया जाएगा.

Trending news