बाडमेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बोलेरो कैंपर गाड़ी सहित 40 पेटी अवैध शराब जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1271166

बाडमेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बोलेरो कैंपर गाड़ी सहित 40 पेटी अवैध शराब जब्त

 बाड़मेर जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम को लेकर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत गुडामालानी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक बोलेरो कैंपर गाड़ी से 40 पेटी अवैध शराब बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

 बाडमेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बोलेरो कैंपर गाड़ी सहित 40 पेटी अवैध शराब जब्त

Gudamalini : बाड़मेर जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम को लेकर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत गुडामालानी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक बोलेरो कैंपर गाड़ी से 40 पेटी अवैध शराब बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

ये भी पढ़ें : Rajasthan Weather : राजस्थान के करीब 2 दर्जन जिलों में झमाझम बारिश,जयपुर में कई जगह पानी भरा

जानकारी के अनुसार रीट पात्रता परीक्षा व वांछित अपराधियों की धरपकड़ के मद्देनजर नाकेबंदी के दौरान गुडामालानी थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक बोलेरो कैंपर गाड़ी में अवैध शराब परिवहन किया जा रहा है, जिस पर गुडामालानी थानाधिकारी रमेश ढाका के नेतृत्व में पुलिस टीम ने भाखरपुरा सरहद में एक बोलेरो कैंपर गाड़ी को रुकवा कर तलाशी ली तो उसमें 34 पेटी अंग्रेजी शराब व 6 पेटी बियर की पाई गई. जिसके बाद पुलिस ने अवैध शराब के साथ बोलेरो गाड़ी को जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और थाने लेकर आई है.

पुलिस ने बोलेरो चालक फिरोज खान के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.पुलिस टीम अब गिरफ्तार दोनों ही आरोपियों से गहन पूछताछ कर रही है कि यह शराब कहां से लेकर आए थे और आगे कहां पर सप्लाई करने के लिए जा रहे थे साथ ही इनके गिरोह में और कौन-कौन लोग शामिल है जिसको लेकर पुलिस जांच में जुट गई है.

जयपुर की खबरों को लिए यहां क्लिक करें

Trending news