चलते ट्रक के साइड में घुसी एक्टिवा, दूसरी तरफ था ट्रैक्टर, युवक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1212674

चलते ट्रक के साइड में घुसी एक्टिवा, दूसरी तरफ था ट्रैक्टर, युवक की मौत

बाड़मेर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर थार हॉस्पिटल के आगे बुधवार दोपहर को एक चलते ट्रक के साइड में एक एक्टिवा घुस गई

चलते ट्रक के साइड में घुसी एक्टिवा

Barmer: बाड़मेर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर थार हॉस्पिटल के आगे बुधवार दोपहर को एक चलते ट्रक के साइड में एक एक्टिवा घुस गई, जिसमें एक्टिवा सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस की सहायता से मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जंहा उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

जानकारी के अनुसार एक ट्रक बाड़मेर शहर के सिणधरी चौराहे से अंबेडकर चौराहे की तरफ जा रहा था. इस दौरान थार हॉस्पिटल के आगे एक एक्टिवा ट्रक के साइड में जाकर अंदर घुस गई, जिससे एक्टिवा सवार करीब 25 वर्षीय अजय कुमार की मौत हो गई. आसपास के लोगों ने बताया कि ट्रक की दूसरी तरफ ट्रैक्टर था. दोनों के बीच में आने के कारण एक्टिवा असंतुलित हो गई और ट्रक में जा घुसी. 

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और हाईवे पर वाहनों का जाम लग गया, जिसके बाद घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवा के रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी. पुलिस ने दोनों ही क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है. वहीं, हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुट गई हैं. 
यह भी पढ़ें- हिस्ट्रीशीटर ने जाहिर की शौच की इच्छा तो कांस्टेबल ने कर डाला ये काम, हो गया सस्पेंड 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news