Barmer News: हाईवे पर ट्रेलर का फटा टायर, लगी आग मचा हड़कंप
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1922766

Barmer News: हाईवे पर ट्रेलर का फटा टायर, लगी आग मचा हड़कंप

Barmer News: बालोतरा जिले से निकलने वाले पंजाब से गुजरात को जोड़ने वाले हाईवे पर ट्रेलर का टायर फट गया.हादसे की जानकारी मिलने पर मंडली थाना पुलिस व बालोतरा से फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

 

Barmer News: हाईवे पर ट्रेलर का फटा टायर, लगी आग मचा हड़कंप

Barmer News: बालोतरा जिले से निकलने वाले पंजाब से गुजरात को जोड़ने वाले भारतमाला हाईवे पर मिट्टी की टाइल्स से भरे ट्रेलर का अचानक टायर फटने से आगे चल रहे ट्रक में घुस गया. हादसे के बाद ट्रेलर में भीषण आग लग गई. हादसे की जानकारी मिलने पर मंडली थाना पुलिस व बालोतरा से फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

 ट्रेलर का टायर फट गया

जानकारी के अनुसार गुजरात के मोरबी से मिट्टी की टाइल्स कर कर दो ट्रेलर पंजाब की तरफ जा रहे थे, इस दौरान मंडली थाना क्षेत्र के रोड़वा कला गांव के पास हाईवे पर अचानक की पीछे चल रहे ट्रेलर का टायर फट गया, और उसके बाद ट्रेलर असंतुलित होकर आगे चल रहे दूसरे ट्रेलर में घुस गया. उसके बाद ट्रेलर में ब्लास्ट होने से आग लग गई. 

आग पर काबू पाया

ट्रेलर चालक व खलासी ने कूद कर अपनी जान बचाई इसके बाद हाईवे पर चल रहे वाहन चालकों व स्थानीय लोगों ने इस हादसे की मंडली थाना पुलिस को सूचना दी. मंडली थाना पुलिस ने बालोतरा से फायर ब्रिगेड की गाड़ी को मौके पर बुलाकर आग पर काबू पाया. गनीमत यह रही कि हादसे में किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई.

ये भी पढ़ें- Code of Conduct: आचार संहिता के फांस में फंस गए शिक्षक, चुनावी चौपाल से रहें दूर, डीएम ने लिया एक्शन

 

 

Trending news