फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, रोते हुए बाप बोला- मेरी लाडो की हत्या की गई है, साहब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1876912

फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, रोते हुए बाप बोला- मेरी लाडो की हत्या की गई है, साहब

Barmer News Today: राजस्थान में सरहदी बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता का फांसी के फंदे से लटका हुआ शव मिला है. विवाहिता के पिता निर्मल राम ने गुड़ामालानी पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि शादी के बाद से ही बेटी को ससुराल पक्ष की ओर से दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था.

फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, रोते हुए बाप बोला- मेरी लाडो की हत्या की गई है, साहब

Gudamalani, Barmer News: सरहदी बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता का फांसी के फंदे से लटका हुआ शव मिला है. सूचना मिलने पर गुड़ामालानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वीडियो ग्राफी के साथ घटनास्थल का मौका मुहाना कर परिजनों की मौजूदगी में शव को नीचे उतरवा कर गुड़ामालानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया.

विवाहिता के पिता निर्मल राम ने गुड़ामालानी पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि उनकी पुत्री सविता की 16 माह पहले गुड़ामालानी थाना इलाके के लूणवा गांव के श्रवण पुत्र चेनाराम के साथ शादी हुई थी और शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष की ओर से दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था, जिसको लेकर दो बार सामाजिक स्तर पर पंचायती भी हुई थी और अब मेरी पुत्री के साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर दी और आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे से लटका दिया.

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट एक्ट्रेस रूबीना दिलैक ने किया ऐसा काम, लोग मांगने लगे बच्चे की सलामती की दुआ

 

गुड़ामालानी थानाधिकारी सुरजा राम ने बताया कि लूणवा गांव में विवाहिता सविता द्वारा फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे थे. घटनास्थल की वीडियो ग्राफी करवाकर शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. मृतका के पिता की रिपोर्ट के आधार पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है, वहींं, विवाहित के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल गुड़ामालानी थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें बाड़मेर की यह भी खबर

Barmer News:अचानक किसान के सीने में उठा दर्द, फिर खेत में ही खत्म हो गई कहानी!

Barmer News: बाड़मेर जिले के रीको थाना क्षेत्र के लालानियों की ढाणी में खेत में काम कर रहे किसान की अचानक तबियत बिगड़ने से मौत हो गई. किसान की मौत होने की सूचना मिलने के बाद रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.जानकारी के अनुसार लालानियों की ढाणी निवासी किसान मोहन सिंह पुत्र सूरत सिंह राणा राजपूत अपने खेत में काम कर रहा था,

इस दौरान गर्मी व उमस ज्यादा थी काम करने के दौरान अचानक उनके सीने में दर्द हुआ. जिसके बाद परिजन मोहन सिंह को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में लाकर भर्ती करवाया जहां पर चिकित्सकों द्वारा इलाज किया जा रहा था.

Trending news