बाड़मेर: देर रात तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर खाई में पलटी, हादसे में चालक की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1640229

बाड़मेर: देर रात तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर खाई में पलटी, हादसे में चालक की हुई मौत

Barmer: बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र के बाड़मेर जोधपुर नेशनल हाईवे पर जिप्सम हॉल्ट के पास देर रात एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी अचानक से असंतुलित होकर पलटी खा गई. हादसे में फॉर्च्यूनर गाड़ी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

 

बाड़मेर: देर रात तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर खाई में पलटी, हादसे में चालक की हुई मौत

Barmer: बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र के बाड़मेर जोधपुर नेशनल हाईवे पर एक सड़क हादसा हो गया. जहां तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर पलट गई. इस दौरान चालक की मौत हो गई.मौके पर हाईवे जा रहे वाहन चालकों ने 108 एंबुलेंस को हादसे सूचना दी. मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने गंभीर घायल चालक को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर व्यवसायी जेपी सिंघल की फॉर्च्यूनर गाड़ी से उनके रिस्तेदारों को जोधपुर छोड़ने के लिए चालक भवरलाल देवासी गया हुआ था. रिश्तेदारों को छोड़ने के बाद जोधपुर से फॉर्च्यूनर गाड़ी को लेकर भंवरलाल बाड़मेर आ रहा था इस दौरान जिप्सम होल्ड के पास सड़क पर अचानक ही जानवर आ गया जिसको बचाने के लिए चालक ने ब्रेक मारे तो तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी असंतुलित हो गई.

हाईवे से नीचे उतर गई करीब 70 मीटर तक पलटीया खा गई जिसके बाद चालक भंवरलाल गाड़ी में से उछल कर बाहर गिरने से सिर में गंभीर चोट लगने से घायल हो गया.जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

नागाणा थाने के हेड कांस्टेबल वीर सिंह का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है मृतक भंवरलाल पुत्र गोविंद राम बायतु चिमनजी का निवासी है. वहीं, परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- RPSC AJMER: आरपीएससी अजमेर पहुंचे उपेन यादव, वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा के रिजल्ट को लेकर सौंपा ज्ञापन

 

 

Trending news