Barmer: अवैध प्रेम-प्रसंग में पहले कपल ने की पार्टी फिर बनाई रील, कमरे में लटके मिले शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1527915

Barmer: अवैध प्रेम-प्रसंग में पहले कपल ने की पार्टी फिर बनाई रील, कमरे में लटके मिले शव

राजस्थान के बाड़मेर में अवैध प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमी जोड़े ने सुसाइड कर लिया. सुसाइड करने से पहले दोनों ने जमकर शराब पार्टी की और फिर दोनों ने रील बनाई और इंस्टा पर अपलोड की. उसके बाद दोनों ने फांसी का फंदा बनाया और लटक गई. पूरी खबर जानने के लिए पढ़े खबर... 

Barmer: अवैध प्रेम-प्रसंग में पहले कपल ने की पार्टी फिर बनाई रील, कमरे में लटके मिले शव

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर (Barmer News) से एक प्रेमी जोड़े के सुसाइड का मामले ने नया मोड़ ले लिया है. जिले में 3 दिन पहले इस कपल ने सुसाइड कर लिया था, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. 

वहीं, पुलिस जांच में सामने आया है कि इस कपल ने आत्महत्या करने से पहले शराब पार्टी की और इंस्टा पर रील भी बनाई. इसके बाद इंस्टा पर रील पोस्ट की और फिर दोनों ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी. फिलहाल मामले में पुलिस की जांच जारी है. 

युवक और युवती ने किया सुसाइड 
पुलिस ने बताया कि ये खौफनाक घटना बाड़मेर के एक गांव की है. जहां एक युवक और युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते सुसाइड कर लिया. जांच में उनकी पहचान मघी बाई पत्नी भूपाराम और माधाराम के रूप में हुई है. 

प्रेमी जोड़ा पहले से था शादीशुदा
जानकारी के अनुसार, पता चला की ये प्रेमी जोड़ा पहले से शादीशुदा था और दोनों के बच्चे भी हैं, लेकिन इनके बीच काफी वक्त से अफेयर चल रहा था. इसके चलते इनके परिजनों ने इस रिश्ते पर आपत्तियां जताई और समझाया, लेकिन वे दोनों नहीं माने. इसी के चलते दोनों की फैमिली में झगड़ा होता रहा. बता दें कि मृतका मघी बाई के चार बच्चे हैं और मृतक माधा राम के दो बच्चे हैं. 

यह भी पढ़ेंः सास को पहले से था दामाद से प्यार, घर में हो सके आना-जाना इसलिए करा दी बेटी से शादी

सुसाइड से पहले बनाई रील 
जांच में पता चला कि मृतक की बीवी दो दिन पहले ही अपने बच्चों को लेकर मायके गई थी. वहीं, पत्नी के मायके जाने के बाद माधाराम अपनी गर्लफ्रेंड के पास गया. वहां पहले दोनों ने शराब पी और फिर रील बनाई. उसके बाद मृतक माधाराम ने अपने इंस्टा पर रील पोस्ट की और फिर दोनों ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. 

Trending news