बद्रीराम जाखड़ को हरीश चौधरी का जवाब, आपकी मजबूरी है मेरे खिलाफ बोलना, समझ सकता हूं
Advertisement

बद्रीराम जाखड़ को हरीश चौधरी का जवाब, आपकी मजबूरी है मेरे खिलाफ बोलना, समझ सकता हूं

Barmer news : बाड़मेर के बायूत से विधायक हरीश चौधरी ने कांग्रेस नेता बद्रीराम जाखड़ के उस बयान पर जवाब दिया है जब जाखड़ ने उनको अशोक गहलोत के खिलाफ न बोलने की नसीहत दी थी. हरीश चौधरी ने उससे पहले कहा था कि हनुमान बेनीवाल की पार्टी मुख्यमंत्री की प्रायोजित पार्टी है

बद्रीराम जाखड़ को हरीश चौधरी का जवाब, आपकी मजबूरी है मेरे खिलाफ बोलना, समझ सकता हूं

राजस्थान में कांग्रेस नेताओं के बीच बयानबाजी लगातार जारी है. हरीश चौधरी से लेकर हनुमान बेनीवाल और दिव्या मदेरणा से लेकर बद्रीराम जाखड़ के बयान चर्चाओं में है. पंजाब प्रभारी और बायतु विधायक हरीश चौधरी ने राजस्थान की तीसरी राजनीतिक पार्टी को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रायोजित पार्टी के बयान के बाद पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने नसीहत दी. तो अब हरीश चौधरी ने पलटवार किया है. 

जाखड़ की मजबूरी, किसी और की बात बोल रहे

हरीश चौधरी ने कहा कि पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ मेरे परिवार के सदस्य की तरह है और उन्होंने अपने मुंह से जो शब्द बोले हैं वह शब्द किसी और के है. हरीश चौधरी ने कहा कि बद्रीराम जाखड़ एक जमीन से जुड़े हुए नेता है. उन्होंने बड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है. उन्होंने सिर्फ किसी के प्रति निष्ठा जताने के लिए कई बार ऐसी परिस्थितियां बन जाती है जिसके कारण के कई बार ये शब्द और तरीका अपनाना पड़ता है. बद्रीराम जाखड़ खुद सब कुछ जानते हुए अगर मेरे खिलाफ ऐसे बयान देते हैं तो वह उनका अधिकार है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में इन 19 विधायकों से खौफ में कांग्रेस के लोग, प्रभारी से बोले- बचा लो नहीं तो बर्बाद कर देंगे

हरीश चौधरी ने पेपर लीक मामले को लेकर भी कहा कि नकल प्रकरण पेपर लीक मामला बहुत ही गंभीर है और पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कार्रवाई कर कई आरोपियों को भी पकड़ा है. भविष्य में इस प्रकार की पुनरावृति नहीं हो, ये हम लोगों के सामने सबसे बड़ी चुनौती है और पढ़ने वाले विद्यार्थियों के साथ किसी भी प्रकार का यह अन्याय भी कार्य नहीं है और हर भर्ती योग्यता के आधार पर ही होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल का दावा, राजस्थान सरकार को 2 करोड़ की रिश्वत दी

बाड़मेर के बायतू से विधायक हरीश चौधरी ने कहा कि पेपर लीक मामले को लेकर हमें हंगामा खड़ा करके इन विद्यार्थियों को न्याय नहीं दिला सकते. हमें दो दिशाओं में कार्य करना चाहिए पहला तो जिन्होंने पेपर लीक किया उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और भविष्य में हम उन विद्यार्थियों के लिए ऐसी कौन सी व्यवस्था बनाए ताकि इस तरीके से प्रभावित नहीं हो सके. गौरतलब है कि हरीश चौधरी बाड़मेर जिले के दौरे पर है और आज एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष राजेंद्र गोदारा के जन्म दिवस पर आयोजित रक्तदान शिविर में शिरकत करने के बाद मीडिया से रूबरू हुए.

Trending news