Barmer News: अवैध डोडा पोस्त से भरी गाड़ी जब्त,पचपदरा से तस्कर फरार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1919403

Barmer News: अवैध डोडा पोस्त से भरी गाड़ी जब्त,पचपदरा से तस्कर फरार

Barmer News: बालोतरा पुलिस लगातार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध डोडा पोस्त तस्करों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई कर रही है.क्षेत्र में पिछले दिनों की पुलिस ने एक ट्रक से 45 क्विंटल अवैध रोड पोस्त बरामद किया था.

 

Barmer News: अवैध डोडा पोस्त से भरी गाड़ी जब्त,पचपदरा से तस्कर फरार

Barmer News: अवैध डोडा पोस्त से भरी स्कॉर्पियो गाड़ी जब्त की है,बालोतरा पुलिस ने ये कार्रवाई की है, दूसरा तस्कर फरार हो गया है. मंगलवार को पचपदरा थाना पुलिस ने बाड़मेर जोधपुर हाईवे पर नाकाबंदी तोड़कर भागे तस्करों का पुलिस ने पीछा किया.स्कार्पियों गाड़ी टायर पर फायर कर ब्लास्ट किया. इसके स्कार्पियो गाड़ी हाइवे किनारे खाई में गिर गई.

पुलिस अवैध डोडा पोस्त से भरी स्कॉर्पियो गाड़ी को बरामद कर एक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, वहीं एक तस्कर भागने में कामयाब हो गया.

पचपदरा थाना पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली की विधानसभा चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए एक स्कोर्पियो गाड़ी में अवैध डोडा पोस्त की खेप लाई जा रही है.

 स्कॉर्पियो गाड़ी के टायर फोड़ दिए

इसके बाद पचपदरा थाना पुलिस ने बाड़मेर जोधपुर हाईवे पर नाकेबंदी कर स्कॉर्पियो गाड़ी को रोकने का प्रयास किया, तो स्कॉर्पियो गाड़ी चालक ने नाकाबंदी तोड़कर भाग गया. जिसके बाद पुलिस ने फायरिंग कर स्कॉर्पियो गाड़ी के टायर फोड़ दिए उसके बाद भी तस्कर करीब 10 किलोमीटर तक स्कॉर्पियो गाड़ी को भागते रहे, और आगे जाकर बाबुल की झाड़ियां में गहरी खाई में स्कॉर्पियो को छोड़कर तस्कर भाग गए.

अवैध डोडा पोस्त बरामद 

इसके बाद पुलिस ने पीछा कर एक तस्कर को पकड़ने में सफलता हासिल की है, वहीं दूसरे तस्कर की तलाश जारी है. वहीं, स्कॉर्पियो गाड़ी से चार क्विंटल से अधिक अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है.अवैध डोडा पोस्त के साथ पकड़े गए तस्कर से अब पुलिस डोडा पोस्त की खरीद फरोख्त व आगे कहां सप्लाई करनी थी, इसको लेकर गहन पूछताछ कर रही है.

गौरतलप है कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पश्चिमी राजस्थान में डोडा पोस्त की खपत बढ़ गई है, जिसको लेकर तस्कर अब सक्रिय हो गए हैं.

सख्त कार्रवाई जारी

जिसके चलते पुलिस अब मुखबिर तंत्र को मजबूत कर लगातार अवैध तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है और बाड़मेर पुलिस ने बालोतरा जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों की पुलिस ने एक ट्रक से 45 क्विंटल अवैध रोड पोस्त बरामद किया था.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: हनुमान बेनीवाल बोले-मैं अशोक गहलोत से गठबंधन कर लूं, लेकिन...

 

Trending news