बाड़मेर : RLP कार्यकर्ताओं की तबीयत बिगड़ी, बजरी की दर कम करने की मांग को लेकर धरना जारी
Advertisement

बाड़मेर : RLP कार्यकर्ताओं की तबीयत बिगड़ी, बजरी की दर कम करने की मांग को लेकर धरना जारी

राजस्थान के बाड़मेर जिले के बालोतरा उपखंड मुख्यालय पर बजरी की दरों में कमी लाने और बजरी ठेकेदार की गुंडागर्दी के खिलाफ पिछले 65 दिन से चल रहे धरना प्रदर्शन के बाद अब 6 दिन से आरएलपी कार्यकर्ताओं ने भूख हड़ताल शुरू कर दी 

बाड़मेर : RLP कार्यकर्ताओं की तबीयत बिगड़ी, बजरी की दर कम करने की मांग को लेकर धरना जारी

Barmer News : राजस्थान के बाड़मेर जिले के बालोतरा उपखंड मुख्यालय पर बजरी की दरों में कमी लाने और बजरी ठेकेदार की गुंडागर्दी के खिलाफ पिछले 65 दिन से चल रहे धरना प्रदर्शन के बाद अब 6 दिन से आरएलपी कार्यकर्ताओं ने भूख हड़ताल शुरू कर दी और सोमवार शाम को आरएलपी के ब्लॉक अध्यक्ष थान सिंह डोली और शंकर मायला की तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद पुलिस व प्रशासन के हाथ पांव फूल गए.

डीएसपी नीरज शर्मा, तहसीलदार इमरान खान, बालोतरा थानाधिकारी उगमराज, पचपदरा थानाधिकारी राजेंद्र सिंह सहित पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी धरना स्थल पर पहुंचे और अनशनकारियों को अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए ले जाने लगे इस दौरान वहां पर उपस्थित सैकड़ों की संख्या में उपस्थित आरएलपी कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया है. जिसके बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने समझाइश कर दोनों ही अनशन कारियों को बालोतरा के नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका इलाज चल रहा है.

भूख हड़ताल पर बैठे ब्लॉक अध्यक्ष थान सिंह का कहना है कि बजरी ठेकेदार की गुंडागर्दी और बजरी दरों को कम करने की मांग को लेकर जब तक जान है, तब तक इनके खिलाफ संघर्ष करते रहेंगे. वही बालोतरा डीएसपी नीरज शर्मा ने बताया की बजरी की दरों में कमी की मांग को लेकर पिछले 65 दिनों से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का धरना प्रदर्शन चल रहा है और 14 दिसंबर से भूख हड़ताल शुरू कर दी है. जिसके बाद आज दो लोगों की तबीयत बिगड़ गई जिनका चिकित्सकों से स्वास्थ्य चेकअप करवाया तो उन्होंने अस्पताल में भर्ती करवाने की सलाह दी जिसके बाद उनको नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया है.

रिपोर्टर - भूपेश आचार्य

Trending news