गुड़ामालानी: डंपर ने टैंकर को मारी भीषण टक्कर, हादसे में सड़क पर हुआ केमिकल का रिसाव, मची अफरा-तफरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1399551

गुड़ामालानी: डंपर ने टैंकर को मारी भीषण टक्कर, हादसे में सड़क पर हुआ केमिकल का रिसाव, मची अफरा-तफरी

Gudamalani: बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी कस्बे के मुख्य अहिंसा सर्किल पर देर रात डंपर ट्रक ने टैंकर को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद दो वाहन पलट गए और टैंकर में भरा केमिकल सड़क पर रिसाव होने लगा और सर्किल पर अफरा-तफरी मच गई.

टैंकर को मारी भीषण टक्कर

Gudamalani: राजस्थान के बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी कस्बे के मुख्य अहिंसा सर्किल पर देर रात डंपर ट्रक ने टैंकर को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद दो वाहन पलट गए और टैंकर में भरा केमिकल सड़क पर रिसाव होने लगा और सर्किल पर अफरा-तफरी मच गई. सूचना पर गुड़ामालानी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डंपर ड्राइवर को बाहर निकाला. वहीं रागेश्वरी टर्मिनल से फायर बिग्रेड बुलाकर केमिकल पर पानी गिराया गया. गनीमत रही नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

पुलिस के मुताबिक रविवार रात को मेगा हाइवे करीब 2-3 बजे गुजरात से जोधपुर की तरफ एसिड से भरा टैंकर जा रहा था. गुड़ामालानी सर्किल मेगा हाइवे पर धोरीमन्ना की तरफ से आ रहे रेत से भरे डंपर ने टैंकर को पीछे टक्कर मार दी. इससे डंपर ट्रक और ट्रेलर दोनों सर्किल पर ही पलट गए. टैंकर में भरा केमिकल मेगा हाइवे और धोरीमन्ना रोड पर आ गया. 

एसिड से सर्किल पर अफरा-तफरी मच गई और टैंकर ड्राइवर एक्सीडेंट के बाद बाहर निकल गया, लेकिन ट्रक का आगे का हिस्सा पिचकने से ड्राइवर निकल नहीं पाया. गुड़ामालानी पुलिस एसडीएम प्रमोद कुमार मौके पर पहुंचे. टीम को बुलाकर ट्रक ड्राइवर को बाहर निकाला गया. गुड़ामालानी हॉस्पिटल में उपचार करवाया गया है. 

गनीमत यह रही कि केमिकल में आग नहीं लगी वरना बड़ा हादसा हो सकता था. गुड़ामालानी कस्बे के सर्किल पर हादसा होने के बाद एसिड गैस से करीब एक किलोमीटर तक फैल गया. पुलिस ने रागेश्वरी टर्मिनल से फायर बिग्रेड को बुलाया गया, फायर बिग्रेड ने दो फेरे कर केमिकल पर पानी डाला. इस दौरान करीब एक घंटे तक मेगा हाइवे पर जाम लगा रहा. 

यह भी पढ़ें - CM अशोक गहलोत का बड़ा सियासी बयान, 'तर्क से परे हैं मेरे और गांधी परिवार के रिश्ते'

वहीं ग्रामीण किशनाराम सियाग ने बताया कि आए दिन इसी तरह के हादसे रीडकोर कंपनी की गलती से वाहन चालक और वाहन हादसे के शिकार होते जा रहे हैं, हम ग्रामीणों ने कहीं बाहर रिडकोर और प्रशासन को सर्कल को बड़ा करने को लेकर मौखिक और लिखित ज्ञापन दे चुके हैं, लेकिन कंपनी कोई सुनवाई नहीं कर रही है. कंपनी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर समय रहते अहिंसा चौराहे को बड़ा नहीं किया तो हम सभी ग्रामीण मजबूरन रिडकोर के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे.

खबरें और भी हैं...

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग से पहले थरूर का बड़ा बयान कहा- बस पिच टेंपरिंग ना हो

राजस्थान: रात में गिरते तापमान से सर्दी का होने लगा अहसास, दिन में गर्मी का सितम जारी

धस रही जमीन, दरक रहीं दीवारें..अपने ही घर की छत के नीचे हर वक्त मौत का खतरा!

Trending news