उदयपुर हत्याकांड को लेकर हिंदू संगठनों के आह्वान पर आज बाड़मेर बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1239509

उदयपुर हत्याकांड को लेकर हिंदू संगठनों के आह्वान पर आज बाड़मेर बंद

उदयपुर में कन्हैयालाल टेलर की निर्मम हत्याकांड को लेकर देशभर में आक्रोश का माहौल है, जिसको लेकर पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले में बीते दिन इस घटना के विरोध में विभिन्न हिंदू संगठनों की ओर से बाड़मेर बंद का आह्वान किया गया था.  

उदयपुर हत्याकांड को लेकर हिंदू संगठनों के आह्वान पर आज बाड़मेर बंद

Barmer: उदयपुर में कन्हैयालाल टेलर की निर्मम हत्याकांड को लेकर देशभर में आक्रोश का माहौल है, जिसको लेकर पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले में बीते दिन इस घटना के विरोध में विभिन्न हिंदू संगठनों की ओर से बाड़मेर बंद का आह्वान किया गया था.  

इसके तहत शुक्रवार को सुबह से बाड़मेर शहर पूरी तरीके बंद नजर आया. व्यापारी भी अपनी स्वेच्छा से अपने प्रतिष्ठान बंद किए बैठे है और हिंदू संगठनों से जुड़े लोग भी व्यापारियों से बंद का आह्वान करते नजर आए.  

वहीं, कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बाड़मेर शहर भर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस का भारी जाब्ता तैनात नजर आया. गौरतलब है कि आज दोपहर 2 बजे तक बाड़मेर बंद का आह्वान है. उसके बाद विभिन्न हिंदू संगठनों द्वारा बाड़मेर शहर के गांधी चौक से कलेक्ट्रेट तक विशाल रैली भी निकाली जाएगी और कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. 

इस घटना के विरोध में शिव कस्बा भी पूरी तरह बंद रहा और सभी व्यापारियों ने बंद रखकर इस घटना का विरोध जताया. हिंदूवादी संगठनों के लोग लगातार इस घटना विरोध कर आरोपियों को फांसी दिलाने की मांग कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड को लेकर प्रतापगढ़ बंद, आरोपियों को फांसी की मांग

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news