बाड़मेर: एमबीसी गर्ल्स कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मारी बाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1321901

बाड़मेर: एमबीसी गर्ल्स कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मारी बाजी

Barmer: एमबीसी गर्ल्स कॉलेज में एनएसयूआई प्रत्याशियों को मात देते हुए AVBP की स्वाति जांगिड़ अध्यक्ष पद पर 39 मतों से, उपाध्यक्ष पद पर पूजा जांगिड़ 78 मतों से, महासचिव पद पर गोदावरी सिंगारिया 73 वोटों से संयुक्त सचिव दृष्टि सांचिहर ने 72 वोटों से विजय हासिल की.

बाड़मेर: एमबीसी गर्ल्स कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मारी बाजी

Barmer: जिले के सबसे बड़े एमबीसी पीजी गर्ल्स कॉलेज छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूरे पैनल ने एकतरफा जीत हासिल की है जिसके बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की छात्राओं और कार्यकर्ताओं में जोश व उत्साह का माहौल है.

एमबीसी गर्ल्स कॉलेज में एनएसयूआई प्रत्याशियों को मात देते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की स्वाति जांगिड़ अध्यक्ष पद पर 39 मतों से, उपाध्यक्ष पद पर पूजा जांगिड़ 78 मतों से, महासचिव पद पर गोदावरी सिंगारिया 73 वोटों से संयुक्त सचिव दृष्टि सांचिहर ने 72 वोटों से विजय हासिल की.

 जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने उनको अपने पद की गोपनीय शपथ दिलाई. एमबीसी पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव में सबसे चौंकाने वाला आंकड़ा खारिज मतों का सामने आया जहां पर अध्यक्ष पद के 96, उपाध्यक्ष पद के 101,महासचिव पद के 103 व संयुक्त सचिव पद के 101 मत खारिज हुए. जिन्होंने छात्र संघ चुनाव के पूरे समीकरणों को ही बदल दिया. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूरे पैनल की जीत होने के बाद विद्यार्थी परिषद के छात्र छात्राएं महिला महाविद्यालय पहुंचे और गुलाल उड़ाते हुए जमकर जश्न मनाया.

ये भी पढ़ें- गोविंद गुरु विश्वविद्यालय को मिला अपना पहला अध्यक्ष, एबीवीपी का पूरा पैनल जीता

वहीं कानून व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस और जिला प्रशासन ने हारने वाले उम्मीदवारों को पहले घर पहुंचाया और उसके बाद जीतने वाले पदाधिकारियों को भी कड़ी सुरक्षा के बीच घर पहुंचाया जिसके बाद जिला और पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली. इस दौरान बाड़मेर उपखंड अधिकारी समुंदर सिंह भाटी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह सहित भारी पुलिस बल तैनात रहा.

Trending news