अटरू महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष की स्कॉर्पियो में अज्ञात बदमाशों ने लगाई आग, घर वालों के उड़े होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1341924

अटरू महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष की स्कॉर्पियो में अज्ञात बदमाशों ने लगाई आग, घर वालों के उड़े होश

बारां जिले के अटरू थाना क्षेत्र के गायत्री नगर स्थित एक मकान के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी को अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी. 

 

मकान के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी को अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी.

अटरूः बारां जिले के अटरू थाना क्षेत्र के गायत्री नगर स्थित एक मकान के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी को अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी. यह गाड़ी हाल ही में अटरू महाविद्यालय में छात्र संघ अध्यक्ष निर्वाचित हुए मनीष गुर्जर की है, मनीष एनएसयूआई के टिकट पर छात्रसंघ अध्यक्ष का चुनाव जीते हैं. घटना गुरूवार  सुबह की बताई जा रही है, अपने-अपने घर पर सो रहे लोगों को बाहर विस्फोट होने साथ ही तेज रोशनी के चलते नींद खुली तो होश उड़ गए, आग लगती देख मोहल्ले वासियों ने गाड़ी पर पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की लेकिन, आग में कार पूरी तरह जलकर नष्ट हो गई. 

अटरू थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची

वहीं, सुबह सूचना पाकर अटरू थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस द्वारा आसपास के मकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की तलाशी की जा रही है. संभावना जताई जा रही है कि छात्र संघ चुनाव में हुए विवाद के बाद विरोधियों ने मनीष की कार में आग लगा दी. आखिर ये आग साजिश के तहत लगाई गई है क्या? इस मामले को लेकर संबंधित थाना क्षेत्र में सूचना दे दी गई है. पुलिस की जांच में आरोपियों के नाम शामिल आएंगे. क्या चुनावी हार-जीत का बदला लेने का ये तरीका सही है. घटना के बाद गुर्जर समुदाय के लोगों में गुस्सा है. 

Reporter- Ram Mehta

ये भी पढ़ें- रामगढ़: गोविंदगढ़ में मिला युवक का शव, पत्नी से चल रहा है कोर्ट में केस

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news