Baran News: फिल्म पठान को लेकर भड़के हिंदू संगठन, जलाए मूवी के पोस्टर
Advertisement

Baran News: फिल्म पठान को लेकर भड़के हिंदू संगठन, जलाए मूवी के पोस्टर

बॉलीवुड मूवी पठान को लेकर हिंदू संगठन विरोध में आ गए हैं. बारां के साथ अटरू और शाहाबाद में मूवी का विरोध कर विरोधी प्रदर्शन कर मूवी को बैन करने की मांग की है. 

Baran News: फिल्म पठान को लेकर भड़के हिंदू संगठन, जलाए मूवी के पोस्टर

Baran News: बॉलीवुड मूवी 'पठान' (Movie Pathan) को लेकर पूरे भारत में प्रदर्शन हो रहा हैं. इसी के चलते राजस्थान के बारां जिले में भी बॉलीवुड मूवी पठान को लेकर हिंदू संगठन विरोध में आ गए हैं. बारां के साथ अटरू और शाहाबाद में मूवी का विरोध कर विरोधी प्रदर्शन कर मूवी को बैन करने की मांग की है. 

अटरू में बजरंग दल (Bajrang Dal) जिला संयोजक हिमांषु शर्मा के नेतृत्व में विरोध-प्रदर्शन किया और मूवी (Pathan) का पोस्टर जलाकर मूवी बैन करने की मांग की गई. इधर, शाहाबाद में बजरंग दल के सह जिला संयोजक के नेतृत्व में विरोध प्रर्दशन किया और अंहिसा सर्किल पर प्रदर्शन किया गया. 

बारां शहर में बजरंग दल और विहिप कार्यकर्ताओं ने शनिवार शाम प्रताप चैक पर बॉलीवुड मूवी पठान का विरोध किया. विभाग संयोजक वीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने प्रताप चैक पर पठान मूवी का बहिष्कार कर पुतला दहन किया. 

विभाग संयोजक वीरेंद्र सिंह ने कहा कि भगवा का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान. उन्होंने कहा कि शाहरुख खान की पठान मूवी में हिंदुत्व के प्रतीक भगवा का अपमान किया गया है, इसलिए प्रदेश भर में पठान मूवी का पोस्टर जलाकर विरोध किया. 

वहीं, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म पठान को थिएटर में नहीं लगने की बात कही. उन्होंने कहा यदि फिल्म थिएटर में लगी तो इसका कठोर विरोध किया जाएगा. विरोध प्रदर्शन में बजरंग दल के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान को लेकर पूरे देश में विवाद खड़ा हो गया है. फिल्म के 'बेशर्म रंग' गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भगवा कलर की बिकिनी पहन रखी है, जिसे लेकर विरोध-प्रदर्शन जारी है. 

Reporter- Ram Mehta 

Trending news