बारां में NIA की कार्रवाई पर SDPI का प्रदर्शन, टायर जलाकर जताया विरोध
Advertisement

बारां में NIA की कार्रवाई पर SDPI का प्रदर्शन, टायर जलाकर जताया विरोध

मामले को लेकर आज सुबह एसडीपीआई के जिला सचिव इखतिहार अहमद के नेतृत्व में कई मुस्लिम समाज के लोग कोतवाली पहुंचे और इस मामले का विरोध जताते हुए आगे की रणनीति बनाने की बात कही.

बारां में NIA की कार्रवाई पर SDPI का प्रदर्शन, टायर जलाकर जताया विरोध

Baran: बारां में राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए की टीम ने पहुंचकर एसडीपीआई के प्रदेश सचिव सादिक सर्राफ के आवास पर छापा मारकर हिरासत मे ले लिया. इस दौरान टीम ने उसकी पत्नि सहित सभी परिवार जनों के मोबाइल भी जब्त कर लिए हैं.

इस मामले को लेकर आज सुबह एसडीपीआई के जिला सचिव इखतिहार अहमद के नेतृत्व में कई मुस्लिम समाज के लोग कोतवाली पहुंचे और इस मामले का विरोध जताते हुए आगे की रणनीति बनाने की बात कही.

यह भी पढे़ं- Baran : खेतों में खड़ी फसलों को तेज बारिश से नुकसान, कृषि विभाग ने कहा खराबे की सूचना नहीं

 

एसडीपीआई के जिला सचिव इख्तियार अहमद ने केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध जताया तथा कहा कि केंद्र जिस प्रकार अन्य राजनैतिक दलों को ईडी और अन्य केन्द्रीय जांच एजेंसियों की कारवाई कर परेशान कर रही है. एसडीपीआई इससे डरने वाली नहीं है. हम एनआईए की कारवाई का विरोध करेंगे और आगे की रणनीति बनाएंगे. इसके बाद मांगरोल रोड स्थित अंजुमन चौराहे पर एडीपीआई के कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर केंद्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की.

मच गया हड़कंप
बता दें 40 सदस्यीय एनआईए की टीम के बारां पहुंचने की खबर जिले भर में आग की तरह फेल गई थी. लोगों में हड़कंप मच गया था. देर शाम तक एनआईए की टीम ने किसी को कोई जानकारी नहीं दी, मगर गुरुवार अल सुबह छापे की कारवाई को अंजाम दिया गया.

Reporter- Ram Mehta

 

Trending news