शराब के नशे में धुत युवक ने पड़ोसियों के साथ की मारपीट,विवाद में लाठी से मार की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2337966

शराब के नशे में धुत युवक ने पड़ोसियों के साथ की मारपीट,विवाद में लाठी से मार की हत्या

Rajasthan Crime News: बारां के किशनगंज थाना क्षेत्र के रानीबड़ौद में शराब के नशे में गाली-गलौज कर रहे युक्क से पड़ोसियों ने मारपीट कर दी.मामला दर्ज कराया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

Rajasthan Crime News

Rajasthan Crime News: बारां के किशनगंज थाना क्षेत्र के रानीबड़ौद में शराब के नशे में गाली-गलौज कर रहे युक्क से पड़ोसियों ने मारपीट कर दी. गंभीर घायल युवक की किशनगंज अस्पताल में मौत हो गई. झगड़े में दो अन्य घायल हुए हैं. वहीं दूसरे पक्ष ने भी गाली-गलोच एवं मारपीट का मृतक युवक.मामला दर्ज कराया है.

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया की रानीबड़ौद निवासी दुर्गाशंकर सहरिया ने को रिपोर्ट दी है. जिसमें बताया कि उसका बेटा ललित सहरिया शराब पी रहा था. नरेंद्र पुत्र शिव नारायण व नरेंद्र पुत्र घांसीलाल आए. वे गाली-गलौच को लेकर बेटे ललित के साथ लात-घूंसों, लाठी से मारपीट करने लगे. 

दोनों आरोपियों ने उसके साथ गंभीर मारपीट की. फरियादी बीच बचाव कर उसके बेटे को घर पर लेकर आ गया. जहां उसने बेटे को घर में रस्सी से बांधकर बिठा दिया. ताकि वह बाहर जाकर किसी से झगड़ा ना करे. कुछ ही देर बाद नरेंद्र पुत्र घांसीलाल की पत्नी सुनीता भी लाठी लेकर बेटे के साथ मारपीट के लिए उनके घर आई.

जैसे ही महिला ने लाठी से बेटे पर हमला किया, तो बीच बचाव में लाठी के वार से पिता दुर्गाशंकर सहरिया घायल हो गया. इसके बाद बेटे ललित की तबीयत बिगड़ने पर उसे आनन-फानन में परिजन किशनगंज अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को अस्पताल मोर्चरी में रखवा दिया.मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक ललित सहरिया के 4 वर्षीय बेटा है.

यह भी पढ़ें:फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले 2 आरोपीयों पर पुलिस का शिकंजा, शहर में निकाली परेड

Trending news