Rajasthan Lok Sabha Elections : पूर्व मंत्री प्रमोद भाया ने छबड़ा में किया जनसंपर्क,मोदी की गारंटी पर किया प्रहार
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Elections : पूर्व मंत्री प्रमोद भाया ने छबड़ा में किया जनसंपर्क,मोदी की गारंटी पर किया प्रहार

Rajasthan Lok Sabha Elections: पूर्व मंत्री प्रमोद भाया ने छबड़ा में जनसंपर्ककिया है. बता दें कि बारां लोकसभा क्षेत्र झालावाड़-बारां से कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी उर्मिला जैन भाया हैं, इस बीच भाया ने पीएम मोदी की गारंटी पर प्रहार करते हुए निशाना साधा है.

र्व मंत्री प्रमोद भाया ने छबड़ा में किया जनसंपर्क.

Lok Sabha Elections: बारां लोकसभा क्षेत्र झालावाड़-बारां से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी उर्मिला जैन भाया के पक्ष में मतदान करने की अपील को लेकर राज्य के पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया द्वारा ब्लॉक-छबड़ा के डेढ़ दर्जन गांवों में कांग्रेसजनों के साथ पहुंच कर जनसम्पर्क किया गया.जनसंपर्क के दौरान प्रमोद भाया को ग्रामीणों द्वारा केलों से तोला गया.

पूर्व विधायक करणसिंह राठौड ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया द्वारा आज झालावाड़-बारां लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी उर्मिला जैन भाया के पक्ष में तहसील छबडा के रींझा,फूलबडोदा,दीलोद,मूण्डला, गूगोर, कडैयावन, चांचोडा शंकर कालोनी,गोडिया चारण,भीलवाड़ा नीचा,झरखेड़ी,पचपाडा,खांकरा, कडैयानोहर, मूण्डक्या एवं खोपर ग्रामों में पहुंचकर जनसंपर्क करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला जैन भाया को विजयी बनाने की अपील की गई.

पूर्व मंत्री प्रमोद भाया ने जनसम्पर्क के दौरान कहा कि मोदी सरकार की गारंटी का मतलब है सरकारी कर्मचारियों की पैशंन बंद करने की गारंटी, मोदी सरकार की गारंटी का मतलब है, जो सोना 28 हजार था आज उसको 70 हजार के पार पहुंचा दिया। भाया ने कहा कि क्या कोई गरीब आदमी अपनी बेटे-बेटियों की शादी के लिए इतनी महंगी दर पर सोना,चांदी खरीद सकता है.

 मोदी सरकार की गारंटी का मतलब रेलवे का निजीकरण करना जिसका नतीजा रेलवे मे बुजुर्गो को मिलने वाली छूट को भी बंद कर दिया है और किराये में तीन गुणा बढ़ोतरी हो गई है.रेलवे मे 11 लाख पद खाली पड़े हैं, लेकिन नई भर्ती बंद कर रखी है, जिससे युवा बेरोजगार होकर मारे-मारे फिर रहे हैं, परेशान होकर आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं.

 भाया ने कहा कि मोदी सरकार की गारंटी का मतलब 9 साल बेमिसाल आपके और देश के लिए नहीं आये हैं अच्छे दिन तो अडानी और अंबानी जैसे पूंजीपतियों के आए हैं. किसान भाईयों को तो आज भी अपनी उपज का पूरा मूल्य नही मिल पा रहा है. भाया ने कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर विजयी बनाने की आमजन से अपील की गई.

जनसम्पर्क के दौरान पूर्व विधायक करणसिंह राठौड, पूर्व जिलाध्यक्ष निजामुद्वीन खान, डेयरी अध्यक्ष प्रदीप काबरा, रेवती गेरा, कानसिंह चैधरी, चिरोंजीलाल भार्गव, संजय शर्मा, अब्दुल हमीद छोटे भाई, राज मोहम्मद,हरिष, ब्लॉक प्रभारी दिग्विजय सिंह, मूलचंद शर्मा,अरविंद प्रताप सिंह,श्रीराम गुर्जर,गोरूलाल, रामभरोस, छीतरलाल, नेमीचन्द, राजेंद्र, गोपाल, मुरारी, मोहनलाल, छीतरलाल, नंदकिशोर, रामगोपाल, सगीर मिया, बाबूलाल, नीरज गालव सहित कांग्रेस पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, कांग्रेसजन साथ में रहे.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: PM नरेंद्र मोदी इस दिन राजस्थान के बांसवाड़ा में करेंगे जनसभा, जानिए क्या कार्यक्रम

 

Trending news