रिश्ता हुआ शर्मसार, पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1252519

रिश्ता हुआ शर्मसार, पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार

बारां के जिले के अटरू थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. एक पिता की ओर से अपनी 15 वर्षीय बेटी से पांच माह से देह शोषण करने का मामला दर्ज हुआ है.

रिश्ता हुआ शर्मसार, पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार

Baran: राजस्थान के बारां के जिले के अटरू थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. एक पिता की ओर से अपनी 15 वर्षीय बेटी से पांच माह से देह शोषण करने का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़िता के मेडिकल और बयान दर्ज करवाए गए हैं. 

अटरू थाना सीआई रामकिशन गोदारा ने बताया कि 15 वर्षीय किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया कि उसका पिता उसके साथ करीब पांच माह से देहशोषण कर रहा है. रिपोर्ट में बताया कि पीड़िता की मां की कुछ माह पहले ही मृत्यु हो गई थी. इसके बाद उसके पिता ने किसी अन्य महिला से शादी कर ली थी. वहीं, सौतेली मां भी करीब पांच महीने पहले ही परिवार को छोड़कर चली गई.

इसके बाद उसका पिता पीड़िता के साथ लगातार करीब पांच माह से देहशोषण कर रहा है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर पॉक्सो एक्ट और नाबालिग से देहशोषण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना और बयान दर्ज करने की कार्रवाई कर ली है. 

Reporter- Ram Mehta 

यह भी पढे़ंः मुंबई से मामा ने घर रहने आई बच्ची को मामी ने 30 हजार में दिया बेच, दो दिन बाद पहुंची थाने

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news